केजरीवाल, सिसोदिया के खिलाफ विजेंद्र गुप्ता की मानहानि याचिका पर सुनवाई टली

Daily Hunt News 6/24/2019 12:04:19 PM

नई दिल्ली। दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता की ओर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि की याचिका पर आज सुनवाई टाल दी है। कोर्ट ने विजेंद्र गुप्ता के बयान दर्ज करने के लिए 26 जून की तिथि नियत की है। पिछले 6 जून को कोर्ट ने विजेंद्र गुप्ता की याचिका पर संज्ञान लिया था। 

प्रशासन के झूठे वायदों से क्षुब्ध शहीद का परिवार 25 जून को करेगा अनशन
यह भी पढ़ें

याचिका में विजेंद्र गुप्ता ने कहा है कि केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने उनकी छवि धूमिल करने के लिए कहा कि केजरीवाल की हत्या की साजिश में विजेन्द्र गुप्ता शामिल हैं। विजेंद्र गुप्ता ने इस बयान पर माफी मांगने के लिए केजरीवाल और सिसोदिया को लीगल नोटिस भी भेजा था। लेकिन नोटिस का जवाब न मिलने पर विजेंद्र गुप्ता ने दोनों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर दिया।

पिछले 18 मई को केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि 'भाजपा मुझे क्यों मरवाना चाहती है? मेरा कसूर क्या है? मैं देश के लोगों के लिए स्कूल और अस्पताल ही तो बनवा रहा हूं। पहली बार देश में स्कूल और अस्पताल की सकारात्मक राजनीति शुरू हुई है। भाजपा इसको खत्म करना चाहती है। लेकिन अंतिम सांस तक मैं देश के लिए काम करता रहूंगा।' इसके बाद मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि 'बीजेपी सीएम की हत्या करवाना चाहती है। 

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर युएई के चार दिवसीय दौरे पर
यह भी पढ़ें

विजेंद्र गुप्ता के इस ट्वीट ने साबित कर दिया कि सीएम की डेली सिक्योरिटी की रिपोर्ट रोजाना बीजेपी के पास पहुंच रही है और बीजेपी इसके आधार पर सीएम की हत्या की साजिश रच रही है। इस साजिश में विजेंद्र गुप्ता भी शामिल हैं। इन दोनों के ट्वीट के बाद विजेंद्र गुप्ता ने दोनों को लीगल नोटिस भेजा था।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us