24 घंटे 9 हत्याएं, सीएम ने उठाये सवाल, पुलिस ने दिया ये जवाब

Daily Hunt News 6/24/2019 11:57:55 AM

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राज्य की पुलिस का छत्तीस का आंकड़ा रहा है। दोनों के बीच अक्सर खींचतान नजर आती रही है। एक बार फिर केजरीवाल ने राजधानी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए दिल्ली पुलिस को घेरा है। जिस पर दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल को जवाब दिया है। 

दिल्ली की अनुमति के फेर में अटका केन्द्रीय विद्यालय का संचालन
यह भी पढ़ें

दरअसल, केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस से सवाल किया कि लोग सुरक्षा के लिए किसका दरवाजा खटखटाएं? इसके जवाब में दिल्ली पुलिस ने लिखा, दिल्ली में इस तरह का कोई अपराध नहीं बढ़ रहा। पूर्ण रूप से देखें तो जघन्य अपराध 2018 की तुलना में इस साल 10% की दर से घटे हैं। इसी तरह वृद्ध नागरिकों के खिलाफ हो रहे अपराध भी दिल्ली पुलिस द्वारा किए जा रहे प्रयासों के कारण 22% की दर से घटे हैं। साथ ही पुलिस ने कहा, ‘जिन घटनाओं का जिक्र मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कर रहे हैं, इन तीन में से दो मामलों में अपराध या तो परिवार के सदस्य द्वारा किया गया या घर के ही किसी व्यक्ति द्वारा किया गया। वसंत विहार मामले में भी घर आने वाला व्यक्ति दोस्ताना संबंध वाला था और पुलिस के पास इसे लेकर महत्वपूर्ण स्रोत हैं।'

महिला IPS का राहुल गांधी को जवाब- VIP की जान बचाते हैं ये कुत्ते, हमें गर्व है 'न्यू इंडिया' पर
यह भी पढ़ें

आपको बतादें की रविवार को राजधानी के वसंत विहार इलाके के एक घर में एक बुजुर्ग दंपति और उनकी नौकरानी का खून से लथपथ शव मिलने के चंद घंटों बाद शहर में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल और दिल्ली पुलिस के बीच जुबानी जंग छिड़ गई। 

मुख्यमंत्री ने 24 घंटे के भीतर नौ लोगों की हत्या से शहर में गंभीर अपराधों की भयावहता को लेकर ट्वीट किया, 'दिल्ली में तेजी से बढ़ते अपराध के कारण स्थिति भयावह होती जा रही है। वसंत विहार इलाके में एक बुजुर्ग दंपति (विष्णु माथुर और शशि माथुर) और उनकी नौकरानी (खुशबू) की हत्या सहित 24 घंटे के भीतर शहर में नौ लोगों की हत्या हो गई। दिल्लीवासी सुरक्षा के लिए किसका दरवाजा खटखटाएं?'

24 घंटे में 9 हत्‍याओं से दहली दिल्‍ली
-रविवार को दक्षिण दिल्ली के वसंत विहार में एक घर के अंदर तीनों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। 
-शनिवार को दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके में 42 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन छोटे बच्चों की कथित रूप से गला रेत कर हत्या कर दी।  
-शनिवार को द्वारका के मोहन गार्डन इलाके में कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा कथित रूप से 51 वर्षीय हरि बल्लभ और उनकी 47 वर्षीय पत्नी शांति सिंह को चाकू मार दिया गया था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us