DRDO Recruitment 2019: रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन में नौकरी का मौका

Daily Hunt News 12-06-2019 04:16:00

नई दिल्ली। रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) ने विभन्‍न पदों पर भर्ती निकाली हैं। DRDO जूनियर रिसर्च फेलो (JRF) पदों के लिए इंजीनियरों की भर्ती की जाएगी। ये पद ओडिशा के बालासोर के लिए हैं। उम्‍मीदवारों को यहां निुयक्‍ति मिलेगी। 

10वीं पास को पोस्टल सर्किल में ग्रामीण डाक सेवक बनने का शानदार मौका, यहां करें आवेदन

यह भी पढ़ें

उम्‍मीदवारों की योग्‍यता कंप्यूटर साइंस, कंप्यूटर इंजीनियरिंग या सूचना प्रौद्योगिकी में कंप्यूटर विज्ञान इंजीनियरिंग में मान्य NET या GATE स्कोर के साथ प्रथम श्रेणी में BE या BTech होना आवश्यक है। एवं अन्‍य दो पद के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार प्रौद्योगिकी में बीटेक में फर्स्‍ट  डिवीजन पास होना अनिवार्य है। बता दें कि उम्मीदवारों को शुरूआत में पहले दो साल की अवधि के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर रखा जाएगा। इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार drdo.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।

DCECE Admit Card 2019: पॉलिटेक्निक एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

यह भी पढ़ें

उम्‍मीदवारों का नियमों के अनुसार वरिष्ठ रिसर्च फेलो पदों के लिए चयन किया जाएगा। इस भर्ती में चयनित उम्मीदवारों को 25,000 रुपये सैलरी दी जाएगी। आपको बता दें कि डीआरडीओ ने कुल 04 पदों पर भर्ती निकाली है। उम्‍मीदवारों का सेलेक्‍शन इंटरव्‍यू के आधार पर होगा। डीआरडीओ 16 जुलाई 2019 को सुबह 9 बजे से इंटरव्‍यू होगा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

आवेदन की अंतिम तारीख 2 जुलाई 2019 है। इच्‍छुक एवं योग्‍य उम्‍मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट: drdo.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Recommended

Spotlight

Follow Us