अमिताभ बच्चन का बदला

Daily Hunt News 11-06-2019 22:18:48

मुंबई। सोमवार की रात को खुद को पाकिस्तान का समर्थक बताने वाले एक हैकर ग्रुप ने बालीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन का टिवटर अकाउंट हैक कर लिया था, जिसमें हैक करने के बाद तुर्की का राष्ट्रीय निशान और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगाई गई थी। 

'सड़क2' में अपने इस खाश लुक से हैरान करने वाली है आलिया भट्ट
यह भी पढ़ें

बच्चन का सोशल अकाउंट हैक होने की खबर पर हड़कंप मच गया था। मुंबई पुलिस के साइबर क्राइम की ब्रांच ने दो घंटे की मशक्कत के बाद अमिताभ बच्चन का अकाउंट एक्टिवेट करने में सफलता पा ली थी। सदी के महानायक के साथ हैकरों की ये हरकत किसी को रास नहीं आई। मंगलवार को इंडियन साइबर सोल्जर्स नाम के अकाउंट से सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि बच्चन की आईडी पर हुए साइबर अटैक का बदला ले लिया गया है।

इस संगठन ने कुछ साइटस को हैक करके वहां भारतीय तिरंगा लिए अमिताभ बच्चन की फोटो लगा दी। फोटो के साथ भारतीय हैकरों की टीम ने कैप्शन में लिखा कि भारत की ताकत को महसूस कीजिए। साथ ही कैप्शन में हिंदुस्तान जिंदाबाद भी लिखा गया। इस साइबर ग्रुप के दावे को लेकर शंका है कि क्या इन्होंन तुर्की की सरकारी वेबसाइटस हैक कीं या प्राइवेट बेव साइटस हैक कीं। 

बच्चन का बदला लेने का दावा करने वाली पोस्ट में ये स्पष्ट नहीं है। भारतीय साइबर हैकरों के इस अकाउंट का दावा है कि अतीत में वे पाकिस्तान की कई सरकारी वेबसाइटस को हाईजैक कर चुके हैं। भारतीय हैकरों की इस कथित कार्रवाई पर सोशल मीडिया पर उनको बधाई देने वालों का तांता लग गया।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

Recommended

Spotlight

Follow Us