World Cup 2019: भारत-न्यूजीलैंड का मैच हो सकता है रद्द, ऐसे हुई भविष्यवाणी

Daily Hunt News 6/11/2019 9:33:31 PM

लंदन। वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय क्रिकेट टीम ने दोनों शुरुआती मुकाबले जीतकर शानदार प्रदर्शन किया है। पहले मुकाबले में उसने दक्षिण अफ्रीका को हराया, वही  दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से मात दी। अब तय कार्यक्रम के मुताबिक भारतीय टीम को अपने तीसरे मैच में वीरवार को न्यूजीलैंड से सामना करना है, लेकिन ऐसी संभवाना है कि भारत-न्यूजीलैंड के बीच ट्रेंटब्रिज में खेले जाने वाला मैच रद्द हो सकता है। 

श्रीलंका से लसिथ मलिंगा के लिए आई बुरी खबर, वर्ल्ड कप छोड़ लौटेंगे वापस वतन
यह भी पढ़ें

दरअसल भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाले इस मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। हालांकि मौसम विभाग के मुताबिक वीरवार को दोपहर के बाद बारिश की संभावना भले ही कम है और ऐसे में कम ओवरों का मैच हो सकता है। इंग्लैंड में पिछले दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है और स्थानीय मौसम विभाग ने बारिश की भविष्यवाणी की है। 

ु

स्थानीय मीडिया के अनुसार, 'इस सप्ताह के अधिकतर समय के लिए नॉटिंघम क्षेत्र में बारिश की चेतावनी जारी की गयी है। नॉटिंघम के स्थानीय मौसम विभाग के मुताबिक, बुधवार को शाम सात बजे तक भारी बारिश की आशंका है। एक वेबसाइट के अनुसार, 'वीरवार को दोपहर तक हल्की बारिश होगी। इस दौरान अधिकतम तापमान 13 और न्यूनतम तापमान के 10 से 11 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। 

ु

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

वहीं दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फैफ डु प्लेसिस का मानना है कि कम ओवरों के खेल से मैच का रद्द होना अच्छा है। दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ बारिश के कारण मैच रद्द होने से दक्षिण अफ्रीका पर आईसीसी (ICC) वर्ल्ड कप की खिताबी दौड़ से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है, लेकिन कप्तान डुप्लेसिस को लगता है कि उनके लिए यह अच्छा रहा, क्योंकि कम ओवर के मैच में कैरेबियाई टीम का पलड़ा भारी रहता।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Recommended

Spotlight

Follow Us