विश्व कप: पाक के खिलाफ मैच से पहले कंगारु टीम को तगड़ा झटका, चोटिल हुआ अहम खिलाड़ी

Daily Hunt News 6/11/2019 9:16:18 PM

लंदन। भारत के खिलाफ 9 जून को खेले गए मुकाबले में हार का सामना करने के बाद गुरुवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम की पाकिस्तान से भिड़ंत होनी है। अब तक खेले 3 मैच में से 2 में जीत और 1 में हार का सामना करने वाली डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला बेहद अहम हो गया है।

श्रीलंका से लसिथ मलिंगा के लिए आई बुरी खबर, वर्ल्ड कप छोड़ लौटेंगे वापस वतन
यह भी पढ़ें

ऐसे में उसके लिए एक और बुरी खबर आई है। टीम के ऑलराउंडर मार्कस स्टॉयनिस चोटिल होकर पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने मैच से बाहर हो गए हैं। स्टॉयनिस साइड स्ट्रेन (बगल की मांसपेशियों में खिंचाव) की वजह से पाकिस्तान के खिलाफ गुरूवार को होने वाले मुकाबले में नहीं खेल सकेंगे। स्टॉयनिस फिलहाल 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा बने रहेंगे। उनके बारे में आधिकारिक फैसला बाद में  लिया जाएगा।

बता दें कि आईसीसी के नियमों के अनुसार अगर एक बार कोई खिलाड़ी चोट के कारण टीम से बाहर हो गया तो दोबारा टीम में फिट होने के बाद भी वापस नहीं आ सकता। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट ने अतिरिक्त सतर्कता बरतते हुए मिचेल मार्श को बुलाया है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

उल्लेखनीय है कि स्टॉयनिस ने भारत के खिलाफ मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में 62 रन देकर 2 विकेट झटके थे। जहां भारतीय टीम ने 50 ओवर में 5 विकेट पर 352 रन बनाए थे। हालांकि बल्लेबाजी में वो कोई बड़ा कारनामा नही कर सके और भुवनेश्वर की 2 गेंद का सामना करने के बाद खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए थे।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Recommended

Spotlight

Follow Us