श्रीलंका से लसिथ मलिंगा के लिए आई बुरी खबर, वर्ल्ड कप छोड़ लौटेंगे वापस वतन

Daily Hunt News 11-06-2019 21:07:33

नई दिल्ली। बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाला आईसीसी विश्व कप का 16वें मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया और दोनों टीमों को एक-एक अंक दे दिये गए। इस विश्व कप में यह तीसरा मुकाबला है, जो बारिश की भेंट चढ़ गया है। वही इस बीच श्रीलंका क्रिकेट टीम के लिए एक और बड़ी खबर आई है। खबर सामने आई है कि श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा भी इंग्लैंड से वापस अपने वतन लौट रहे हैं। 

विश्व कप: बारिश की भेंट चढ़ा बांग्लादेश- श्रीलंका मैच, दोनों टीमों को मिला एक -एक अंक
यह भी पढ़ें

दरअसल लसिथ मलिंगा की सास का निधन हो गया है जिसके चलते उन्हें श्रीलका लौटना पड़ रहा है। मलिंगा को गुरुवार को श्रीलंका पहुंचना है जहां उनकी सास कांती परेरा का अंतिम संस्कार किया जाएगा। श्रीलंकाई टीम सूत्रों के मुताबिक लसित मलिंगा अगले मैच तक वापस लौट आएंगे। श्रीलंका को अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार को खेलना है। 

मौजूदा श्रीलंकाई टीम में लसिथ मलिंगा की अहमियत काफी ज्यादा है, वो टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं। मलिंगा ने अफगानिस्तान के खिलाफ टीम को अहम जीत दिलाई थी। मलिंगा ने मैच में 39 रन देकर 3 विकेट लिए थे। हालांकि इस मैच में जीत हासिल करने के बाद उसका मैच धुल गया। ब्रिस्टल में बारिश के चलते पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका को 1-1 अंक बांटना पड़ा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

आपको बता दें मंगलवार को श्रीलंका का बांग्लादेश के खिलाफ मैच भी रद्द हो गया। ब्रिस्टल में खेला जाने वाले मैच बिना एक भी गेंद फेंके बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। इसी के साथ दोनों टीमों को एक-एक अंक साझा करना पड़ा। पिछले 13 दिन में 3 मैच रद्द हो चुके हैं। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Recommended

Spotlight

Follow Us