हेजल की पोस्ट पर युवराज की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया कमेंट, कह डाली ऐसी बात

Daily Hunt News 6/11/2019 8:11:27 PM

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाडी युवराज सिंह ने सोमवार को क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। संन्यास की घोषणा के बाद युवी की पत्नी हेजल कीच ने युवराज के लिए एक पोस्ट लिखा। हेजल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए युवराज की एक फोटो शेयर की। उनकी इस पोस्ट पर युवराज की एक्स गर्लफ्रेंड ने भी रिप्लाई किया है। ये गर्लफ्रेंड और कोई नहीं किम शर्मा हैं । 

WC 2019: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, तीन हफ्तों के लिए बाहर हुआ यह दिग्गज खिलाडी
यह भी पढ़ें

हेजल ने अपने पोस्ट में लिखा, 'इसी के साथ एक युग का अंत हुआ। खुद पर गर्व करें। और अगले चैप्टर की ओर बढ़ें। ढेर सारा प्यार।' इसके बाद किम ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आप दोनों की जोड़ी ऐसे ही चमकती रहे।' किम के इस कमेंट को देखकर सभी हैरान हैं । 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And, with that, its the end of an era. Be proud of yourself husband, now onto the next chapter.... love you @yuvisofficial

A post shared by Hazel Keech Singh (@hazelkeechofficial) on

बता दें कि युवराज और किम करीब 4 साल तक साथ रहे। 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। कहा जाता है कि युवराज की मां शबनम सिंह, किम को पसंद नहीं करती थीं। युवराज ने मां की बात मानी और उनका साथ छोड़ दिया। किम के अलावा युवराज सिंह का नाम दीपिका पादुकोण, प्रीति जिंटा और रिया सेन के साथ भी जुड़ चुका है ।

ु

हेजल और युवराज की लव स्टोरी की बात करें तो एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था, 'लगातार मुलाकात के बाद भी मुझे इस बात का एहसास नहीं हुआ था कि मैं युवराज को पसंद करने लगी हूं। यह मुझे तब पता चला, जब युवराज ने मुझे प्रपोज किया। बस फिर क्या था, मैंने युवराज का प्रपोजल स्वीकार कर लिया।'  दोनों ने 30 नवंबर 2016 में शादी के बंधन में बंधे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

युवराज सिंह ने सोमवार को पत्नी हेजल कीच और मां के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और संन्यास लेने की घोषणा कर दी। इस दौरान युवराज सिंह भावुक नजर आए। पत्नी और मां ने उन्हें संभाला। युवराज सिंह ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि यह संन्यास लेने का सबसे बेहतरीन दिन था। युवराज कहते हैं, 'मैंने इस खेल के लिए खून-पसीना बहाया है और अब मेरी प्राथमिकता कैंसर रोगियों की मदद करना है।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Recommended

Spotlight

Follow Us