संजय दत्त व महेश भट्ट पहले दिन सड़क2 के सेट पर रो पड़े

Daily Hunt News 6/11/2019 5:34:55 PM

मुंबई। बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की अपकमिंग मूवी 'सड़क 2' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट कर रहे हैं। बता दें संजय दत्त और महेश भट्ट लंबे समय बाद एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। ऐसे में जब पहले दिन फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो पुराने दिनों को याद कर दोनों अपने आप को भावुक होने से नहीं रोक सके।

इंटरव्यू के दौरान कटरीना ने कहा मैं बहुत डरती हूँ जब...
यह भी पढ़ें

बताना चाहेंगे ''सड़क2'' 1991 में आई संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क का सीक्वल है। सूत्रों के मुताबिक ''सड़क2'' इसी साल नवंबर के महीने में रिलीज की जा सकती है। 

खबरों के अनुसार ''सड़क2'' के शूट का पहला दिन संजय दत्त और महेश भट्ट दोनों के लिए ही काफी इमोशनल रहा। दरअसल, शूट के पहले दिन संजय दत्त और महेश भट्ट दोनों की फिल्म सड़क के समय की कई यादें ताजा हो गईं,

जिन्हें यादकर संजय दत्त और महेश भट्ट दोनों की आंखें नम हो गईं। दोनों ने नम आंखों से एक दूसरे को गले लगाया। फिल्म के सेट पर दो लेजेंडरी लोगों की आंखों में आंसू देख सेट पर मौजूद सभी लोग की भावुक हो गए। 

बताना चाहेंगे सड़क 90 के दशक की सुपरहिट रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है, जिसकी कहानी एक टैक्सी ड्राइवर और ऐसी महिला पर आधारित है, जिसको वेश्यावृत्ति करने के लिए मजबूर किया जाता है। पूजा और संजय दत्त ने इस फिल्म में लीड रोल अदा किया है।

वहीं, इसका सीक्वल ''सड़क2'' एक ड्रामा बेस्ड फिल्म होगी। ये डिप्रेशन की समस्या और प्यार पर आधारित बतायी जा रही है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 'सड़क2' के अलावा संजय दत्त के पास 6 दूसरी फिल्में भी हैं। बता दें संजय दत्त आखिरी बार कलंक में दिखाई दिए थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। लेकिन फिल्म सड़क 2 से संजय दत्त को काफी उम्मीदें हैं। में  'सड़क2' में संजय के साथ आलिया भट्ट, सिद्धार्थ रॉय और पूजा भट्ट अहम् भूमिकाओं में दिखाई देने वाली है। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

Recommended

Spotlight

Follow Us