इंटरव्यू के दौरान कटरीना ने कहा मैं बहुत डरती हूँ जब...

Daily Hunt News 11-06-2019 16:53:40

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को अबतक आपने रोमांस करते देखा तो कभी उनके डांस मूव्स ने आपको दीवाना कर दिया। उनकी स्टारडम के लोग दीवाने है। लेकिन क्या आप जानते है कि, कैटरीना कैफ को काफी डर लगता है। जी हां, कैफ काफी आसानी से डर जाती हैं, जिसकी वजह से वह हॉरर फिल्मों से दूर रहती हैं। 

'द कपिल शर्मा शो' में मेहमान बनकर पहुचें अनुपम खेर, कपिल के साथ लगाया हंसी का जबरदस्त तड़का
यह भी पढ़ें

आईएमडीबी की ओरिजनल सीरीज 'द इनसाइडर वाचलिस्ट' में बातचीत के दौरान कटरीना से जब पूछा गया कि ऐसी कौन सी शैली है, जिसे अभी तक उन्होंने नहीं देखा, तो कैटरीना कैफ ने जवाब दिया, "हॉरर'' उन्होंने बताया मैं बहुत डरती हूं। यह मुझे डराता है और मैं डरना नहीं चाहती हूं।

कैफ ने यह भी बताया कि उन्हें कैसी फिल्में पसंद हैं। उन्होंने कहा, "जूलिया रॉबर्ट्स, मेग रयान, हग ग्रांट की फिल्में वास्तव में आपके खराब मूड को ठीक कर सकती हैं।

उन्होंने बताया कि वह क्लासिक सिनेमा की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई ऐसी फिल्म है जिसे देखने के बाद उनके मन में एक्टर बनने का विचार आया तो उन्होंने कहा, "हां, लेकिन यह एक अंग्रेजी फिल्म है..गॉन विद द विंड। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि कैटरीना की हाल ही में रिलीज फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। फिल्म ने 6 दिन में लगभग 160 करोड़ की कमाई की  है फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा है। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

Recommended

Spotlight

Follow Us