भारत का कलेक्शन दस करोड़ से कम रहा

Daily Hunt News 6/11/2019 4:52:42 PM

मुंबई। सलमान खान की फिल्म भारत को पांच दिनों के पहले वीकंड में लगभग 150 करोड़ का कारोबार करने के बाद सोमवार को झटका लगा, जब बाक्स आफिस पर इसकी कमाई दस करोड़ से भी कम रह गई। सोमवार को फिल्म की कमाई 9.20 करोड़ तक रही।

'द कपिल शर्मा शो' में मेहमान बनकर पहुचें अनुपम खेर, कपिल के साथ लगाया हंसी का जबरदस्त तड़का
यह भी पढ़ें

 सोमवार की कमाई ने पहले सप्ताह में भारत के दो सौ करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों के क्लब में पंहुचने पर भी शंका होने लगी है। इसकी वजह गुरुवार को विश्वकप क्रिकेट टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड के साथ भारत का मैच होना है और इस दिन भारत के शाम और रात के शोज पर इनका बुरा असर होना है। अब तक विश्वकप में भारत के दो मैच हुए हैं।

 जिस दिन भारत रिलीज हुई थी, उस दिन भारतीय क्रिकेट टीम का विश्वकप में पहला मैच था, जिसमें टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका की टीम को मात दी थी। दिलचस्प बात ये थी कि उस दिन बाक्स आफिस पर सलमान की फिल्म ने बंपर ओपनिंग लेते हुए 42 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

रविवार को भारतीय टीम ने विश्वकप में दूसरा मैच खेलते हुए आस्ट्रेलिया को मात दी थी और उस दिन सलमान की फिल्म ने बाक्स आफिस पर 27.90 करोड़ का कारोबार किया था। सोमवार के कलेक्शन और विश्वकप में भारत-न्यूजीलैंड के मैच को देखते हुए फिल्मी कारोबार के जानकारों की राय में भारत पहले सप्ताह में 180 करोड़ कमा सकती है और दो सौ करोड़ का कारोबार करने वाले क्लब में जाने के लिए फिल्म को अगले वीकंड का इंतजार करना होगा।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Recommended

Spotlight

Follow Us