प्रेमिका ने घरवालों के साथ मिलकर प्रेमी को जहर देकर की हत्या

Daily Hunt News 6/11/2019 4:40:02 PM

नवादा। रजौली थाना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग में प्रेमिका ने जहर देकर एक युवक की हत्या कर दी । घटना के बाद से प्रेमिका अपने पूरे परिवार के साथ फरार है। पुलिस मृतक के परिजनों के बयान पर मामाल दर्ज  कर जांच में जुटी है। 

जन्म दिन पर जिदंगी की जंग हार गया फतेहवीर
यह भी पढ़ें

जिले के रजौली थाना क्षेत्र के एकंबा गांव में लालजीत राजवंशी (40) की हत्या जहर देकर कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक को ताड़ी में मिलाकर जहर दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजन ने बताया कि लालजीत का पिछले 4 साल से गांव की एक युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पिछले 4 माह से वह  घर छोड़कर उसके साथ रह रहा था। 

परिजनों को पता चला कि  किसी बात को लेकर लालजीत और उसकी प्रेमिका के बीच लड़ाई और मारपीट हुई थी। घरवालों का आरोप है कि उसी को लेकर उसकी प्रेमिका ने उसे ताड़ी में जहर मिलाकर पिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई ने बताया कि लालजीत ने मरने से पहले एक पर्ची भी छोड़ी थी जिसमें उसने ताड़ी में जहर देने की बात लिखी है।  

रजौली थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों ने प्रेमिका और उसके घरवालों पर जहर देकर मार देने का आरोप लगाया है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट होगा। प्रेमिका अपने पूरे परिवार के साथ फरार है।  उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

Recommended

Spotlight

Follow Us