युवराज का इन सात अभिनेत्रियों के साथ था लव अफेयर्स, पहली हैं सबसे खूबसूरत!

Daily Hunt News 6/11/2019 4:32:14 PM

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। युवराज ने इससे पहले क्रिकेट के मैदान के साथ ही प्रेम की पिच पर भी कई पारियां खेली। अभिनेत्री हेजल से शादी करने से पहले वह सात अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं। तो आइए जानते हैं उन खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारें में। 

VIDEO: स्मिथ को फैंस बोल रहे थे चीटर...चीटर, फिर विराट कोहली ने लगाई ऐसी गुहार
यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण-  खबरों की माने तो युवी और दीपिका एक समय एक दुसरे को डेट कर चुके हैं लेकिन युवराज के पजेसिव नेचर के कारण दोनों का ब्रेक-अप हो गया।

ु

रिया सेन-  युवराज सिंह का नाम बंगाली बाला रिया सेन के साथ भी जुड़ चुका है। जब दीपिका से युवी अलग हुए तो उसके बाद रिया के साथ काफी बार देखे गए थे। फिलहाल इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो अब तक किसी को पता नही चला और एक अफवाह की तरह यह चर्चा भी शांत हो गई।

ु

किम शर्मा- कहतें हैं कि किम शर्मा और युवराज दोनों एक दुसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया। लेकिन एक वक्त के बाद दोनों एक दुसरे से अलग रहने लगे।

ु

मिनीषा लांबा – युवराज सिंह को मुंबई के जूहू में एक लाउंज बार में मिनीषा को किस करते देखा गया था। इस खबर के बाद मीडिया में इस बात की खूब चर्चा हुई थी। उसके बाद मिनीषा लंबा इस खबर का खंडन किया था और उसके बाद यह खबर भी धीरे धीरे शांत हो गई। 

ु

प्रीति जिंटा – प्रीटी जिंटा और युवराज सिंह के बारें में काफी खबरें मीडिया की सुर्खियों में रही थी। प्रीति जिंटा जब 2008 में किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन थी तब उन्हें कई बार मैच के दौरान युवराज से गले मिलते देखा गया था लेकिन मीडिया में इस अफवाह का भी दौर अधिक नही चला और बाद में लोगो ने इस पर चर्चा बंद कर दिया था।

ु

फैशन डिजायनर लीपाक्षी – जब युवराज कैंसर के कारण अपनी जिन्दगी के सबसे बुरे वक्त से गुजर रहे थें। उस वक्त लीपाक्षी उनके काफी करीब मानी जाती थी। मीडिया की खबरों में कहा जाता था की दोनों को जब वक्त मिलता तो एक दुसरे मिलते थे।

ु

हेजल- युवराज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने हेजल को कॉफी पीने के लिए बुलाया, लेकिन वह हां कहने के बाद भी नहीं आईं और फोन भी बंद कर दिया। इसके बाद युवराज ने लगातार उनसे दोस्ती करने की कोशिश की और शादी के लिए प्रपोज भी किया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

युवराज ने बताया कि हेजल ने तीन साल बाद शादी के लिए हां की।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Recommended

Spotlight

Follow Us