मीजान जाफरी ने नव्या नवेली नंदा को लेकर दी सफाई

Daily Hunt News 11-06-2019 16:20:17

मुंबई। फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे मीजान जाफरी इन दिनों काफी चर्चा में बने हैं। मीजान ने अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ लिंकअप की खबरों पर सफाई दी है। 

'द कपिल शर्मा शो' में मेहमान बनकर पहुचें अनुपम खेर, कपिल के साथ लगाया हंसी का जबरदस्त तड़का
यह भी पढ़ें

बताना चाहेंगे मुंबई मिरर ने हाल ही में बॉलीवुड एक्टर मीजान जाफरी का इंटरव्यू लिया, जिसमें उनसे नव्या और उनकी दोस्ती के बारे में भी पूछा गया। इस पर मीजान जाफरी ने कहा "हम केवल अच्छे दोस्त हैं." मीडिया से बातचीत के दौरान मीजान ने कहा 'मैं और नव्या नवेली सेम फ्रेंड सर्कल से हैं।

नव्या मेरी बहन की बेस्टी और मेरी काफी अच्छी दोस्त है। मैं किसी के भी साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं.' अपने इंटरव्यू के दौरान मीजान जाफरी ने बताया कि वह उनकी बहन अलाविया जाफरी की काफी अच्छी दोस्त हैं।

इसके साथ ही सेम फ्रेंड सर्कल होने के कारण वह दोनों खुद भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में उन्होंने एक न्यूज वेबसाइट को इंटरव्यू दिया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

अपनी फिल्म के अलावा मीजान जाफरी नव्या नवेली नंदा से अपनी दोस्ती को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। कुछ दिनों पहले वायरल हुई फोटोज में नव्या मीजान के साथ दिखाई दी थीं। इसके बाद से ही मीजान और नव्या की दोस्ती को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी थी। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

Recommended

Spotlight

Follow Us