VIDEO: स्मिथ को फैंस बोल रहे थे चीटर...चीटर, फिर विराट कोहली ने लगाई ऐसी गुहार

Daily Hunt News 11-06-2019 16:01:56

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ ओवल में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के 14वें मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को शर्मिंदा होना पड़ा। दरअसल, स्टीव स्मिथ जब बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तो कुछ दर्शकों ने उन्हें चीटर...चीटर...बोलकर शोर मचाया। इस दर्शकदीर्घा में कुछ भारतीय फैंस भी थे इस वजह से भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उन्हें शांत किया। 

WC 2019: रद्द मैच में क्रिस गेल ने बनाया खास रिकॉर्ड, इस मामले में कार्ल हूपर को छोड़ा पीछे
यह भी पढ़ें

दरअसल, पिछले साल केपटाउन टेस्ट में बॉल के छेड़छाड़ करने के दोषी पाए जाने के बाद एक साल का बैन भुगत कर स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौट आए हैं। इस दौरान न केवल स्टीव स्मिथ और वार्नर ने अपनी सजा काटी है बल्कि खुद को कसूरवार भी मानकर अपनी गलती स्वीकार की थी। लेकिन, ये भूतकाल उनके साथ एक बार फिर से भारत के खिलाफ खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के 14वें मुकाबले में देखा गया जब फिर से स्मिथ को चीटर...चीटर सुनना पड़ा। 

ु

कप्तान एरोन फिंच ने स्टीव स्मिथ को भारत की पारी के दौरान बाउंड्री लाइन पर भेज दिया। इस दौरान स्टीव स्मिथ के पीछे भारतीय समर्थकों ने चीटर...चीटर...का शोर मचाना शुरू कर दिया। ये माजरा जब भारतीय कप्तान विराट कोहली ने देखा तो उनसे रहा नहीं गया। ऐसे में विराट ने बड़ा दिल दिखाते हुए फैंस से गुहार लगाई कि स्टीव स्मिथ के लिए तालियां बजाएं क्योंकि उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की थी और सजा भी काटी थी। 

बता दें कि इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला था। हालांकि, इस तरह के समय के लिए स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर तैयार हैं। इस बात को ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच जस्टिन लैंगर भी कबूल कर चुके हैं कि उनके साथ ऐसा होगा। इसके लिए वे तैयार रहे। आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 353 रन का लक्ष्य दिया है।

बता दे कि, इस मैच में ओपनर शिखर धवन (117) के शानदार शतक और कप्तान विराट कोहली (82) तथा उपकप्तान रोहित शर्मा (57) के अर्धशतकों और यॉर्करमैन जसप्रीत बुमराह (61 रन पर 3 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी से भारत ने गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को आईसीसी विश्वकप के महत्वपूर्ण मुकाबले में रविवार को 36 रन से पीट दिया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

मैच में भारत ने 50 ओवर में 5 विकेट पर 352 रन का मजबूत स्कोर बनाया, जो विश्व कप के इतिहास में किसी भी टीम का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सर्वाधिक स्कोर था। ऑस्ट्रेलिया की टीम पहाड़ जैसे स्कोर के वजन तले दब गई और उसकी चुनौती 50 ओवर में 316 रन पर दम तोड़ गई।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Recommended

Spotlight

Follow Us