डॉक्टर ने इमारत की 8वीं मंजिल से कुत्तों को फेंका, फिर हुआ ऐसा...

Daily Hunt News 11-06-2019 14:53:18

नई दिल्ली। भारत की राजधानी दिल्ली के नजदीक ही गुड़गांव में ऐसा हादसा हुआ जिसने प्रत्येक किसी को हैरान कर डाला। एक इराकी चिकित्सक जो गुड़गांव में जीवन बिताता है, उसने 2 पालतू कुत्तों को अपार्टमेंट की बालकनी से फेंक डाला। एक कुत्ता उसी समय मर गया। 

gfg

...तो इस वजह से बाल और नाखून काटने पर नहीं होता है दर्द
यह भी पढ़ें

इस घटना के पश्चात अफरा-तफरी मच गई। चिकित्सक के पड़ोसियों ने इस घटना को देखा। पशु कल्याण एनजीओ ने इसकी सूचना इंटरनेट पर दी है। बता दें कि समाज में जीवन बिताने वाली एक औरत ने देखा कि एम्मार एमराल्ड रेसिडेशियल बिल्डिंग के 8वीं फ्लोर से एक कुत्ता गिर रहा है। 

गिरने के शीघ्र पश्चात ही वो मर गया। औरत ने शीघ्र सिक्योरिटी स्टाफ तथा केयरटेकर तो इसके बारे में बताया। उसकी समय एक और कुत्ता को 8वीं फ्लोर से गिरते हुए देखा गया। 

gfg

इमारत के केयरटेकर ने पशु कल्याण फाउंडेशन तथा एनजीओ को इसके बारे में सूचना दी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, 'हम सीसीटीवी फुजटेज को स्कैन कर रहे हैं। हम मालुम कर रहे हैं कि आखिर क्या हुआ था। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।' 

घटना के पश्चात से अब तक एफआईआर दर्ज नहीं हो पाई है। वहीं, अन्य ओर, चिकित्सक ने इस बात से साफ मना कर डाला है। उन्होंने कहा कि कुत्ते उनकी ही बालकनी में थे किन्तु मालुम नहीं थोड़ी देर के पश्चात कहां चले गए।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Recommended

Spotlight

Follow Us