WC 2019: शिखर धवन के अंगूठे में चोट की गंभीरता का आज स्कैन से चलेगा पता

Daily Hunt News 11-06-2019 13:20:23

डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप मैच में शतक जमाकर टीम को जीत दिलाने में अहम् भूमिका निभाने वाले भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में आई सूजन के लिए एहतियातन स्कैन मंगलवार को कराया जाएगा।

विराट कोहली के व्यवहार से प्रभावित होकर अनुष्का शर्मा ने कह डाली ऐसी बात
यह भी पढ़ें

csdg

शिखर धवन ने शतक जमाकर उन आलोचकों के चेहरे पर भी मुस्कान ला दी है जो दो महीने पहले आरामकुर्सी पर बैठे हुए उन्हें इंग्लैंड न भेजने की मांग कर रहे थे। वर्ल्ड कप 2019 के अब तक के सफ़र में भारत के लिए सबसे सुक़ून की बात उसके सलामी बल्लेबाज़ों का फॉर्म है।

csdg

लेकिन रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप मैच में धवन को तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद लगी थी लेकिन वह दर्द के बावजूद खेले थे। काफी दर्द होने के बावजूद धवन ने 109 गेंद में 117 रन की पारी खेली। 

csdg

इसके बाद धवन चोट की वजह से फील्डिंग के लिए नहीं उतरे और उनकी जगह रविंद्र जडेजा ने पूरे 50 ओवर फील्डिंग की थी। पता चला है कि धवन के स्कैन के बाद फिजियो पैट्रिक फरहार्ट गुरुवार को ट्रेंटब्रिज में न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले मैच में उनके खेलने पर फैसला करेंगे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

क्रिकेट की सबसे बड़ी स्पर्धा में अपने पहले मैच में रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ़्रीका के ख़िलाफ़ और दूसरे मैच में शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ शतक जमाया। धवन ने 117 और रोहित ने 57 रनों की पारियां खेलीं। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Recommended

Spotlight

Follow Us