बॉलीवुड में भी भाजपा की सत्ता कायम

Daily Hunt News 24-05-2019 17:08:11

मुम्बई। लोकसभा चुनावों के नतीजों में बॉलीवुड में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की सत्ता कायम हो गई। इन चुनावों में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले ज़्यादातर सितारों ने जीत दर्ज की। पंजाब की गुरदासपुर सीट पर पहली बार चुनावी मैदान में उतरे सनी देओल ने जीत दर्ज की, तो उत्तर प्रदेश की मथुरा से ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने लगातार दूसरी बार जीत हासिल की। चंडीगढ़ सीट पर किरण खेर का कब्जा बरकरार रखा। मोदी सरकार में मंत्री रहे गायक बाबुल सुप्रियो ने प बंगाल की आसनसोल सीट से एक बार फिर जीतने में सफल रहे।

जीत मिलने के बाद स्मृति ने कहा- एक नई सुबह और नया संकल्प अमेठी के लिए
यह भी पढ़ें

पंजाबी गायक हँसराज हंस दिल्ली आकर पहली बार चुनाव लड़े और जीत गए। दिल्ली में ही भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी के सर पर भी जीत का सेहरा बंधा। भोजपुरी सिनेमा से ही रवि किशन गोरखपुर सीट से लोकसभा पहुंचे हैं। 16वीं लोकसभा में अहमदाबाद सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले परेश रावल इस बार चुनावों से दूर रहे। भाजपा के टिकट पर लड़े दो सितारों को इस बार हार का सामना करना पड़ा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

आजमगढ़ में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को।चुनौती देने पहुंचे भोजपुरी सितारे दिनेश यादव उर्फ निरहुआ और चुनावों से कुछ दिन पहले ही भाजपा में शामिल होकर रामपुर सीट से लड़ने वाली जयाप्रदा को हार का मुंह देखना पड़ा। भाजपा छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामने वाले शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब सीट की जनता ने खामोश कर दिया तो उनकी पत्नी पूनम सिन्हा को।लखनऊ सीट पर मुंह की खानी पड़ी। कांग्रेस में शामिल होकर मुंबई से चुनावी मैदान में उतरी रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर को भी मायूसी हाथ लगी। निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर बंगलुरू से किस्मत आजमाने वाले साउथ के दिग्गज प्रकाशराज भी संसद तक पहुंचने में असफल रहे। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के मुखिया रहे राज बब्बर फतहपुर सीकरी से असफल रहे। बंगाल में मुनमुन सेन इस बार ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी से चुनाव लड़ीं और हार गई। इस तरह से 17वें लोकसभा में भाजपा के सत्तापक्ष में ही सब सितारे नजर आएंगे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

 

Recommended

Spotlight

Follow Us