ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने की इस्तीफे की घोषणा

Daily Hunt News 5/24/2019 4:59:16 PM

लंदन। ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने इस्तीफा देने की घोषणा की है। मे सात जून को इस्तीफा दे देंगी पर अगला उत्तराधिकारी चुने जाने तक वह प्रधानमंत्री बनी रहेंगी। डाउनिंग स्ट्रीट से एक भावुक बयान जारी करते हुए मे ने कहा है कि उन्हें इस बात पर खेद है कि वह ब्रेग्जिट समझौते पर कुछ नहीं कर पाई। अपना बयान जारी करते हुए मे का गला भर आया और वह भावुक हो गयीं। 

इस अध्यापक ने 14 हजार लोगों के साथ किया ऐसा काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप
यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा कि वह कन्सरवेटिव पार्टी की लीडर और यूनियनिस्ट पार्टी से सात जून को इस्तीफा दे देंगी। उन्होंने कहा कि इस पद पर काम करना उनके लिए गर्व की बात है। थेरेसा मे ने वादा किया था कि ब्रेक्जिट के लिए वह संसद में नया प्रस्ताव लाएंगी। यह पहले की तुलना में ज्यादा आकर्षक और बेहतर होगा। उन्होंने उम्मीद जताई थी कि यूरोपियन यूनियन से अलगाव की शर्तों का यह प्रस्ताव संसद स्वीकार करेगी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

ब्रेग्जिट के मत्रिमंडल के प्रमुख नेता माइकल गोवे ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने अपने इस्तीफे के साथ बहुत अच्छी भावनाएं व्यक्त की हैं । वह सम्मान और आभार की हकदार हैं।थेरेसा मे के इस्तीफे पर सदस्य डोमिनिक राव ने ट्वीट कर कहा कि हमेशा की तरह प्रतिष्ठित लोगों की तरह उन्होंने अपनी ईमानदारी प्रदर्शित की है। उन्हें हमेशा एक देशभक्त, अच्छा लोक सेवक के रूप में याद किया जायेगा।उल्लेखनीय है कि इससे पहले गुरुवार को ऐंड्रिया लेडसम ने इस्तीफा दे दिया था। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us