पीएम मोदी की टीम में पहुंचे बेगूसराय के तीन लाल

Daily Hunt News 24-05-2019 17:12:12

बेगूसराय। इस लोकसभा चुनाव में राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की जन्म भूमि बेगूसराय ने एक और नया कीर्तिमान स्थापित किया है। लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर संसद भवन में जब बेगूसराय की बात होगी, तो तीन सांसद एक साथ उस आवाज को बुलंद करेंगे। बेगूसराय की धरती से तीन लोगों को संसद भवन बुलाने का यह श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। पिछले साल सरकार की अनुशंसा पर राष्ट्रपति ने बेगूसराय के  प्रो राकेश सिन्हा को राज्यसभा के लिए मनोनीत किया। डीयू के प्राध्यापक प्रो राकेश सिन्हा प्रखर राष्ट्रवादी विचारक के साथ-साथ अन्य मुद्दों के प्रखर वक्ता हैं। इसके साथ बेगूसराय के हर इलाके के विकास को नया आयाम देने के लिए भी प्रयासरत रहते हैं। 

इस अध्यापक ने 14 हजार लोगों के साथ किया ऐसा काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप
यह भी पढ़ें

इस लोकसभा चुनाव में लखीसराय जिलेके मूल निवासी गिरिराज सिंह को बेगूसराय भेजा गया और बेगूसराय की जनता ने नरेंद्र मोदी पर अपना विश्वास जताते हुए उन्हें जिताया। गिरिराज सिंह भले ही पड़ोसी जिले के हैं लेकिन बेगूसराय में कई रिश्तेदारी तथा लगातार आने के कारण स्थानीय तमाम मुद्दों पर उनकी अच्छी पकड़ और टीम है। इसके कारण बेगूसराय के विकास को अब और नया आयाम मिलेगा। इन दोनों के अलावा पश्चिम बंगाल के वर्धमान ,दुर्गापुर से नव निर्वाचित सांसद एस एस अहलूवालिया भी संसद में बेगूसराय के मुद्दे को लेकर चर्चा करते रहे हैं। डॉ अहलूवालिया की जन्मभूमि बेगूसराय है। उन्होंने शिक्षा ग्रहण करने के बाद डॉ भोला सिंह के नेतृत्व में अपनी राजनीतिक यात्रा बेगूसराय से शुरू की थी। इसके बाद विकास के कई कार्यों को अमलीजामा भी पहनाया है। उनके परिजन अपनी कोठी में यहां रहते हैं तथा वे खुद भी आते रहते हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

वरिष्ठ भाजपा नेता अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार अमर ने बताया कि बेगूसराय के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने सभी दरवाजे खोल दिए हैं। 40 हजार करोड़ से अधिक की बड़ी परियोजनाओं तथा आधारभूत संरचनाओं के साथ बेगूसराय के तीन लोगों का संसद भवन पहुंचना एक बहुत बड़ी बात है। इससे बेगूसराय के विकास को पंख लगेगा, संसद में जब बेगूसराय की बात होगी तो तीनों एक साथ बोलेंगे। सिर्फ सांसद निधि से ही पचास करोड़ के काम होंगे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us