गठबंधन सरकार बनी तो भाजपा सरकार जायेगी, मठ में लौट जाऐंगे योगी - मायावती

Daily Hunt News 5/15/2019 9:46:00 PM

देवरिया। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो मायावती ने कहा कि 23 मई के बाद नरेन्द्र मोदी के बुरे दिन शुरू होने जा रहे हैं। केन्द्र में गठबन्धन की सरकार बनी तो यूपी में भाजपा की भी सरकार जायेगी और योगी आदित्यनाथ भी मठ में लौट जायेंगे। सपा-बसपा गठबन्धन के बसपा उम्मीदवार विनोद कुमार जायसवाल व बांस गांव के उम्मीदवार सदल प्रसाद के समर्थन में मायावती व अखिलेश यादव ने बुधवार को सोनूघाट में संयुक्त चुनावी जनसभा को सबोधित किया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मायावती ने देश में पिछड़ेपन, गरीबी और आतंकवादी घटनाओं के लिए कांग्रेस व भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है। दोनों दलों की सरकारों में पिछड़े और गरीबों का उत्पीड़न होता है। गठबंधन के पक्ष में पड़ रहे मतों से भाजपा घबरायी हुई है। उनके नेताओं के नींद उड़ गयी है। मोदी ने लुभावने वायदे करके आपसे वोट लिया और पांच साल तक पूंजीपतियों के बचाने के लिए चौकीदारी की। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

जनसभा में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि चाय वाला अब चौकीदार बन बैठा है। अभी तक भाजपा ने पांच साल का हिसाब नहीं दिया है। उनकी चाय का स्वाद जनता चख चुकी है। झूठ नफरत से लोगों का विश्वास हासिल करने वाली भाजपा अब लोगों के गुमराह नहीं कर पायेगी। चौकीदार की चौकी छीनना तय है। गठबंधन की आंधी से छह चरणों में हुए चुनाव में भाजपा प्रदेश से उड़ चुकी हैं। सातवें चरण के चुनाव में भाजपा का सुपड़ा पूरी तरह साफ हो जायेगा। गठबन्धन की ताकत को देख भाजपा नेताओं की भाषा बदल गई है। 

Recommended

Spotlight

Follow Us