प्रधानमंत्री को विदेश जाते देखा होगा लेकिन गरीब के घर नहीं : प्रियंका

Daily Hunt News 15-05-2019 21:31:38

देवरिया। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमलावर होते हुए यहां कहा कि आप ने उनको चीन, जापान और अन्य देशों में देखा होगा लेकिन गरीब किसान के घर नहीं जाते देखा होगा। अगर प्रधानमंत्री का 56 इंच का सीना होता तो किसानों की इस कदर स्थिति नहीं होती और किसान आत्महत्या नहीं करते और किसान खेत में काम करते नजर आते। वह बुधवार को सलेमपुर के बापू इंटर कालेज में कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. राजेश कुमार मिश्र के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहीं थीं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि देवरिया देवरहा बाबा की धरती है। हमारी दादी भी आया करती थीं। आप लोगों के बीच आकर मुझे बहुत ही खुशी हैं। नेता अंहकारी हो गये हैं। सच्चाई 19 मई को आ जायेगी। आप के बीच के राजेश मिश्र हैं। उन्होंने कहा कि वाराणसी जब मैं पहुंची तो हमें लगा कि बहुत ही विकास हुआ है। मैंने अपने पिता के क्षेत्र अमेठी को देखा तो मैं उस वक्त दस वर्ष की थी। उस तरह का विकास आज तक हमने वाराणसी में नहीं देखा। प्रधानमंत्री ने वाराणसी में पंद्रह किमी सड़क बनवाई है जो हवाई अड्डे तक जाती है। वह इसलिए कि जो बाहर से आएगा उसे यह सड़क देखकर लगेगा कि यहां बहुत विकास हुआ है। इस सड़क के आगे गड्ढ़े ही गड्ढे हैं। 
 

यहां आप नहीं कर सकते है किसी की चुगली, नहीं तो..!
यह भी पढ़ें

नरेंद्र मोदी केवल मीटिंग करने वाराणसी में आते हैं। किसी गरीब का हाल चाल तक नहीं लिया। किसानों के हाल चाल तक नहीं लिया। प्रधानमंत्री को अपने जनता से मिलने की फुर्सत तक नहीं हैं। वह जनता को क्या भला करेंगे। प्रियंका ने कहा कि गोरखपुर में आक्सीजन कमी से कई बच्चों की मौत हो गई। यदि आपकी सरकार इतनी मजबूत है तो कम से कम इन बच्चों को तो बचा सकती थी। उन्होंने अमेठी का जिक्र करते हुए कहा कि एक बार मैं अमेठी में प्रचार करने गई तो लोग नाराज थे। उन्हें लगा कि मैं उनका आक्रोश देखकर वापस लौट जाउंगी, लेकिन मैं लौटी नहीं बल्कि उनसे पूछा कि आपकी क्या समस्या है। उन्हाेंने बताया कि आपने सड़क बनवाने के लिए कहा, लेकिन नहीं बनवाया। मैंने उन्हें समस्या दूर कराने को कहा और कराया। यह काम कांग्रेस के नेता कहते हैं। जब आप आक्रेशित होकर काले झंडे दिखाते हैं तो भाजपा के नेता डर जाते हैं और लोगों को देशद्रोही बताते है। इनकी लोकतांत्रिक मानसिकता नहीं है। ये आपको डराना चाहते हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि वह दो घंटे देरी से यहां पहुंची हैं। कुछ घंटो पहले आंधी आई और टेंट भी गिर गया। लेकिन आप लोग नहीं हिले। अकड़ वाले नेता को यह बात मालूम हो गई होगी कि जनता अब जागरूक हो चुकी है। जनता का क्या फैसला आने वाला है। गौरतलब है कि प्रियंका के आने से पहले उनके कार्यक्रम ने मौसम ने खलल डाल दिया था। सभा में तेज आंधी और बारिश से मंच क्षतिग्रस्त हो गया। टेंट उड़ गया। जिससे अफरा तफरी मच गई। हालांकि बाद में मौसम सही होने पर व्यवस्थाएं दुरुस्त की गईं। इसके बाद प्रियंका ने पहुंचकर जनसभा को सम्बोधित किया।

Recommended

Spotlight

Follow Us