कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शख्स ने लगाए नारे

Daily Hunt News 15-05-2019 21:25:37

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा की पत्रकार वार्ता में बुधवार को एक व्यक्ति ने बीच में व्यवधान डालते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके असली नाम ‘अजय सिंह बिष्ट’ कहने पर आपत्ति जताई। उसने इस दौरान भारत माता की जय के नारा लगाए और तिरंगा झंडा दिखाया।

भाजपा ने संघीय ढांचे को किया कमजोर : कांग्रेस
यह भी पढ़ें

दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकार वार्ता करते हुए एक शख्स ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जुड़ा एक सवाल किया। इसमें पत्रकार ने मुख्यमंत्री अजय सिंह संबोधित किया था। इस पर खेड़ा ने पत्रकार को उनका नाम अजय सिंह लेने पर धन्यवाद भी दिया। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166इसके थोड़ी देर बाद यह व्यक्ति खड़ा होकर कहने लगा कि योगी आदित्यनाथ को अजय सिंह बिष्ट कहना भारतीय संस्कृति का अपमान है। वंदे मातरम, भारत माता की जय।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

कांग्रेस कार्यकर्ता व्यक्ति को कॉन्फ्रेंस रूम से बाहर ले गए। बाहर पत्रकारों से बातचीत में व्यक्ति ने बताया कि उसका नाम नचिकेता वालेकर है और वह महाराष्ट्र का रहने वाला है। उसने बंगाल की हिंसा को लेकर भी कांग्रेस की आलोचना की और कहा कि वह केवल मोदी-शाह की बात कर रहे हैं। ममता बनर्जी की बात नहीं कर रहे हैं। बाद में उन्हें गार्ड ने बाहर का रास्ता दिखाया।

Recommended

Spotlight

Follow Us