प्रधानमंत्री मोदी के गढ़ वाराणसी में प्रियंका गांधी का मेगा रोड शो

Daily Hunt News 15-05-2019 21:18:57

वाराणसी। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के पूर्व बुधवार की शाम कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मेगा रोड शो कर अपनी पार्टी में जान फूंकने की कोशिश की। पार्टी के उम्मीदवार अजय राय के समर्थन में आयोजित प्रियंका के पांच किलोमीटर लम्बे रोड शो में कार्यकर्ताओं का रेला उमड़ पड़ा । रोड शो में भीड़ देख कर उत्साहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं के चेहरे चमक रहे थे। हालांकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मेगा रोड शो के मुकाबले प्रियंका का रोड शो फीका भी रहा। बावजूद हाल के वर्षां में कांग्रेस के रोड शो के लिए बड़ी लकीर भी बन गया।

पाचवें चरण के बाद ही कांग्रेस ने मान ली है हार, अब हो रही नामदार को बचाने की तैयारीः नरेंद्र मोदी
यह भी पढ़ें

इसके पूर्व प्रियंका गांधी ने लंका बीएचयू के सिंहद्वार  पर स्थित स्वतंत्रता संग्राम सेनानी भारत रत्न महामना पं.मदन मोहन मालवीय के विशाल प्रतिमा पर मार्ल्यापण कर उनके चरणों में पुष्प अर्पित किया। इसके बाद प्रियंका ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पार्टी उम्मीदवार अजय राय के साथ चारों दिशाओं में घूमकर लोगों का अभिवादन कर मेगा रोड शो की शुरूआत की। शंखध्वनि पुष्पवर्षा के बीच फूलों से सजे वाहन पर सवार प्रियंका गांधी, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और पार्टी के उम्मीदवार अजय राय का काफिला रोड शो में आगे बढ़ा तो कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा पड़ा। प्रियंका गांधी जिंदाबाद, बटन दबेगा हाथ पे जैसे जोशीले गगनभेदी नारे के बीच प्रियंका मुस्करा कर लोगों का अभिवादन स्वीकार करती रहीं। 

प्रियंका गांधी वाड्रा पार्टी के उम्मीदवार अजय राय के कन्धे पर हाथ रख कर जीताने की अपील भी करती रहीं। इस दौरान कार्यकर्ताओं के साथ लोग घरों की छतों व बालकनियों से प्रियंका पर पुष्प वर्षा करते रहे। फूलों से सजे वाहन के छत पर प्रियंका को देख कार्यकर्ताओं का जोश उफान पर रहा। प्रियंका की एक झलक पाने और रोड शो की सेल्फी लेने के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में ज़बरदस्त उत्साह दिखा। रोड शो के बीच स्वागत पोस्टरों, बैनरों को लेकर सड़क के दोनों ओर खड़े समर्थकों को देख प्रियंका भी उत्साहित नजर आ रही थी। रोड शो के रास्ते में जगह-जगह तोरण द्वार बनाये गये थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उधर,रोड शो में शामिल प्रियंका की सुरक्षा की जिम्मेदारी उठा रहे एसपीजी के जवान और पुलिस कर्मी उत्साहित भीड़ को संभालने में पसीना-पसीना होते रहे। रोड शो के रास्ते में पड़ने वाले हर चौराहे पर यातायात को व्यवस्थित करने में पुलिस अधिकारी भी परिश्रम करते दिखे। रोड शो रविदास गेट, अस्सी, भदैनी, सोनारपुरा होते हुए गोदौलिया तक पहुंचेगा। रोड शो के समापन के बाद प्रियंका गांधी श्रीकाशी विश्वनाथ व बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगी। इसके बाद प्रियंका देर शाम वाराणसी से प्रस्थान कर जायेगी। 

.....रोड शो में झांकी रही आकर्षण का केन्द्र

प्रियंका के मेगा रोड शो में दुखियारी-नोटबंदी की मारी, बंद करो धर्म का व्यापार-काशी नहीं सहेगा अत्याचार, मैं कर्जदार किसान, मेरा व्यापार-नहीं सहेगा जीएसटी की मार आदि की झांकियां आकर्षण का केन्द्र बनी रही। रोड शो में कांग्रेस के पूर्व महासचिव मोहन प्रकाश, प्रदेश कांग्रेस महासचिव और चुनाव समन्वयक सत्यवीर सिंह,राष्ट्रीय सचिव किशोरी लाल शर्मा, महिला नेत्री नंदिता हुड्डा, राष्ट्रीय प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक, प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी ओंकार सिंह, जिला एवं शहर अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा और सीताराम केसरी के साथ प्रदेश और पूर्वांचल के पार्टी के शीर्ष पदाधिकारी शामिल रहे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

प्रियंका के रोड शो पर भाजपा की नजर

लोकसभा चुनाव के आखिरी दौर में वाराणसी में प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो पर भाजपा की भी बारीक नजर रही। रोड शो में भीड़ और लोगों के मिजाज को भांपने के लिए पदाधिकारी से लेकर केन्द्रीय मंत्री भी बेचैन रहे। माना जा रहा हैं कि प्रियंका के रोड शो के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और उनके रणनीतिकार अपने योजना में बदलाव कर सकते हैं। 

Recommended

Spotlight

Follow Us