घर-घर पहुंची बिजली, अब लालटेन नहीं चाहिए: रविशंकर

Daily Hunt News 15-05-2019 21:05:10

पटना। केंद्रीय कानून मंत्री और पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने कहा कि घर- घर बिजली पहुंच चुकी है, लोगों को अब लालटेन की आवश्यकता नहीं है। प्रसाद का बुधवार को पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के बख्तियारपुर से शुरू हुआ रोड शो खुशरूपुर, फतुहा नगर से पटना के प्रमुख मार्गों से गुजरते हुए शाम को समाप्त हुआ।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के साथ रोड शो कर रहे रविशंंकर प्रसाद ने कहा कि राजग के शासनकाल में हुए विकास की बदौलत गांंव के घरों में बिजली उपलब्ध है और लालटेन का अब कोई इस्तेमाल नहीं कर रहा। इसलिए यह अब अनुपयोगी है और किसी को इसकी आवश्यकता नहीं है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

रोड शो के दौरान मोदी के जयकारे के नारों के बीच कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था। बीच रास्ते में लोगों ने नेताओं का अपने- अपने अंदाज़ में स्वागत किया। रोड शो में बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव, बख्तियारपुर के विधायक रणविजय सिंह ऊर्फ लल्लू मुखिया, प्रदेश भाजपा कला संस्कृति मंच के प्रदेश संयोजक वरुण कुमार सिंह समेत अन्य नेता उपस्थित थे। रोड शो के दौरान पश्चिम दरवाजा चौराहा पर हिन्दू-मुस्लिम एकता का नजारा दिखा।

Recommended

Spotlight

Follow Us