बंगाल में खोते जनाधार और संभावित हार को देखते बौखला गई हैं ममता दीदी : मनोज तिवारी

Daily Hunt News 15-05-2019 21:01:34

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पश्चिम बंगाल में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हुए हमले की कड़ी निंदा की। तिवारी ने कहा कि यह हमला अमित शाह पर बल्कि लोकतंत्र पर हमला है। अब बंगाल की जनता इस हमले का जवाब ईवीएम पर कमल का बटन दबाकर देगी। पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपनी हार को नजदीक देखकर बौखला गई हैं। अब अपने जनाधार को बचाने के लिए हिंसा का रास्ता अपना लिया है। उन्होंने कहा कि ममता नकारात्मक राजनीति की मुखिया हैं लेकिन बंगाल की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मनोज तिवारी ने बुधवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा कि हर छोटी-बड़ी घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करने वाले राजनीतिक दलों से पूछना चाहता हूं कि बंगाल में हो रही गुंडागर्दी और भारी हिंसा पर  क्यों चुप्पी साध रखी है। पूरे देश में शांति पूर्वक चुनाव चल रहा है लेकिन क्या कारण है कि बंगाल में चाहे स्थानीय चुनाव हो और चाहे लोकसभा का चुनाव हो, लोकतंत्र के हर पर्व पर वहां भारी हिंसा क्यों होती है। आखिर कौन लोग हिंसा करने वाले हैं और उन पर राज्य सरकार कोई कार्यवाई क्यों नहीं करती।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

तिवारी ने आरोप लगाया कि ममता दीदी अर्बन नक्सलियों के इशारे पर काम कर रही हैं, इसलिए उन्हें राष्ट्रवादी लोग पंसद नहीं आते। उन्होंने कहा कि धर्म विशेष की राजनीति करने वाली ममता दी ने पश्चिम बंगाल को विकास के मामले में कई राज्यों से पीछे कर दिया है। स्वार्थ परक राजनीति करना एवं सत्ता के लालच में डूबकर अपने अहंकार को सर्वोपरि मानने वाली ममता दीदी ने संविधान की मर्यादा और देश के लोकतंत्र को हानि पहुंचाई है।

Recommended

Spotlight

Follow Us