युवती का बलात्कार कर बनाया न्यूड एमएमएस, किया वायरल

Daily Hunt News 15-05-2019 20:03:07

झांसी। रक्सा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के मुंह बोले मामा ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बलात्कार किया और उसका न्यूड वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालकर बदनाम करने की धमकी देते हुए शारीरिक शोषण करता रहा। जब युवती इससे परेशान हो गई तो उसने इसका विरोध किया। इस पर युवक ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस अभी 3 दिन से मामले की जांच कर रही। वहीं पुलिस पीड़िता को दूसरे थाने का प्रकरण बताकर टालने का प्रयास कर रही थी। जब मामला पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया तो पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

  रक्सा क्षेत्र की रहने वाली एक विशेष समुदाय की युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि वह अपनी मौसी के पास ग्राम डेली में रहती है। करीब 2 वर्ष पहले मौसी के घर के पास रहने वाला युवक जितेंद्र उर्फ जीतू अहिरवार को वह मामा बोलती थी और उसी के ईंट भट्टे पर काम करती थी। युवती ने बताया करीब 5 माह पूर्व वह अपनी सहेली की शादी में गिफ्ट देने के लिए डेली में खड़ी होकर सीपरी बाजार जाने के लिए आपे का इंतज़ार कर रही थी। तभी जितेंद्र उर्फ जीतू बाइक से आया और उसे सीपरी छोड़ने की बात कहकर बाइक पर बैठा कर अपने साथ नन्दन पुरा स्थित एक मकान में ले गया। वहा युवती को रुमाल में नशीला पदार्थ सूंघा कर उसके साथ बलात्कार किया और उसकी न्यूड वीडियो बना ली। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 युवती ने बताया इसी वीडियो को दिखाकर वह उसे डरा धमका कर लगातार उसके साथ बलात्कार करता रहा। इसी बीच युवती के शादी सम्बन्ध की बात हो और युवती की 10 जून 2019 को शादी तय हो गई। तभी जितेंद्र उर्फ जीतू ने उसे ब्लेक मेल करने के लिए धमकी दी कि शादी से पहले वह उससे मिलकर जाए। युवती ने जब मना कर दिया तो आरोपी युवक ने उसका न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए युवती के ससुराल भेज दिया। जिससे युवती के ससुराल वालों ने शादी तोड़ दी। इसके बाद 13 मई को युवती अपने परिजनों के साथ रिपोर्ट लिखवाने रक्सा थाने पहुंची तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन रिपोर्ट दर्ज न कर बुधवार की सुबह युवती व उनके परिजनों को घटना स्थल सीपरी थाने का बताकर टरका दिया। इधर मामला जब पुलिस अधिकारियों के प्रकाश में आया तो पुलिस हरकत में आई। और आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजिकृत कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Recommended

Spotlight

Follow Us