आदित्य तलवार को भगोड़ा करार देने के लिए प्रवर्तन निदेशालय ने दायर की याचिका

Daily Hunt News 5/15/2019 8:15:36 PM

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) ने दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट में याचिका दायर कर कारपोरेट लॉबिस्ट दीपक तलवार के पुत्र आदित्य तलवार को भगोड़ा करार देने के लिए याचिका दायर की है।

ट्रायल कोर्ट से मिली जमानत रद्द करने की ईडी की मांग पर हाईकोर्ट का गौतम खेतान को नोटिस
यह भी पढ़ें


ईडी ने निजी एयरलाइंस को फायदा पहुंचाने के लिए लॉबिंग करने के मामले में भगोड़ा करार देने की मांग की है। बुधवार को ही कोर्ट ने आदित्य तलवार के खिलाफ जारी गैरजमानती वारंट को निरस्त करने का आदेश दिया। पिछले एक मई को कोर्ट ने आदित्य तलवार के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया था। एक मई को ही कोर्ट ने दीपक तलवार के खिलाफ दायर चार्जशीट पर संज्ञान लिया था और उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166


पहले की सुनवाई के दौरान ईडी ने कोर्ट को बताया था कि दीपक तलवार के फरार कारोबारी विजय माल्या से संबंध हैं। तलवार कारपोरेट लॉबिंग करता रहा है। ईडी ने बताया था कि तलवार से पूछताछ के बाद उसे नागरिक उड्डयन मंत्रालय के उन अधिकारियों के नाम जानने हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

जिन्होंने विदेशी एयरलाइंस कंपनियों को फायदा पहुंचाने में मदद की। पिछले 31 जनवरी को ईडी ने दीपक तलवार को प्रत्यर्पित कर भारत लाने के बाद गिरफ्तार कर लिया था। 31 जनवरी को कोर्ट ने दीपकतलवार को ईडी हिरासत में भेजने का आदेश दिया था।

Recommended

Spotlight

Follow Us