अब सहवाग भी बने हार्दिक पंड्या के फैन, कहा- कोई नहीं ले सकता उनकी जगह

Daily Hunt News 5/15/2019 7:29:38 PM

नई दिल्ली। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी आईपीएल में मुंबई इंडियंस को चौथी खिताबी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वालें ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के कायल हो गए है। उन्होंने हार्दिक को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। 

महावीर पार्क में खुलेगा ओपन जिम, बच्चों के लिए चलेगी टॉय ट्रेन
यह भी पढ़ें

दरअसल, वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि टीम के पास ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या जैसा प्रतिभाशाली कोई खिलाड़ी नहीं है। सहवाग के अनुसार हार्दिक उन खिलाड़ियों में से है जिनका कोई विकल्प नहीं हो सकता। 

s

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बता दे कि, हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल में हार्दिक ने मुंबई इंडियंस को चौथी खिताबी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। इससे पहले वह टीवी चैट शो में महिला विरोधी बयानबाजी के कारण विवादों के घेरे में थेम। प्रतिबंध झेलकर लौटे हार्दिक ने आईपीएल में 15 मैचों में 402 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 191.42 रहा। सहवाग ने क्रिकेटनेक्स्ट से कहा, ‘बल्ले और गेंद से हार्दिक पंड्या की प्रतिभा के कोई आसपास भी नहीं है। 

s

इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने भी हार्दिक पंड्या की तारीफ की है। गांगुली ने कहा, ‘हार्दिक पंड्या अहम भूमिका निभाएंगे। वह बेहतरीन फॉर्म में है। भारत के लिए वह बहुत महत्वपूर्ण होगा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दे कि, गांगुली ने सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार टीमों में भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के अलावा पाकिस्तान को चुना। 

Recommended

Spotlight

Follow Us