भारत ही क्यों रखा सलमान की इस नई फिल्म नाम, जानिए अली अब्बास की जुबानी

Daily Hunt News 5/15/2019 7:09:47 PM

मुंबई। नमस्कार मित्रों आजकल सलमान खान की आने वाली फिल्म ''भारत'' को लेकर बॉलीवुड में काफी चर्चों का माहौल बना हुआ है और हो भी क्यों ना आखिर सलमान के फैन ही इतने हैं आज हर कोई सलमान का दीवाना है पर दोस्तों क्या आपने इस बारे में सोचा है कि सलमान की इस मूवी का नाम ''भारत'' ही क्यों है और ये उन्होंने कहाँ से लिया है। 

ममता की तानाशाही सद्दाम से कम नहीं - विवेक ने कह दिया कुछ ऐसा...
यह भी पढ़ें

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ने इस फिल्म के बारे में कहा है जो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है अली अब्बास ने बताया कि मैंने सलमान से कहा कि मैं इस फिल्म को न केवल आपकी जर्नी बल्कि पुरे राष्ट्र की जर्नी के रूप में बनाना चाहता हूँ और मैं ये भी जानता हूँ कि मुख्य किरदार का क्या नाम दिया जाना चाहिए मैंने इस पर काफी सोच विचार के बाद पाया कि ''राम'' नाम का किरदार मायथोलॉजी में फिट है उन्होंने राम के आलावा करण और अर्जुन का भी विचार किया। 

लेकिन बाद में उन्होंने सोचा कि जिसने अपने जीवन सफर में कई जनरेशन को बनते बिखरते देखा है उसका नाम राष्ट्र के नाम पर ही होना चाहिए। फिल्म की बात करें तो फिल्म में तबू,दिशा पाटनी,सुनील ग्रोवर अदाकारी करते नज़र आएंगे इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है और काफी व्यूज भी मिले हैं 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि फिल्म ''भारत'' एक कोरियन मूवी ओड टू माई फादर का रीमेक का बताई जा रही है जिसमें कि एक शख्स द्वारा अपने पिता से किये प्रॉमिस की कहानी को फिल्माया गया है इस फिल्म में एक बार फिर सलमान और कटरीना की जोड़ी नज़र आने वाली है। 

Recommended

Spotlight

Follow Us