पूर्वी त्रिपुरा लोस पर शाम तक 80.04 प्रतिशत मतदान

Daily Hunt News 23-04-2019 22:39:40

अगरतला। तीसरे चरण के चुनाव के दौरान देर शाम तक पूर्व त्रिपुरा सीट पर 80.04 फीसद मतदान दर्ज किया गया है। राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्रीराम तारनीकांत ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान बताया कि शाम 5 बजे तक प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्वी त्रिपुरा लोकसभा क्षेत्र में 80.04 प्रतिशत मतदान हुआ है। सीईओ ने यह भी कहा कि अंतिम सूचना मिलने तक इसमें 2 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हो सकती है।उन्होंने कहा कि जोलाइबारी और ऋष्यमुख इलाके के कुछ क्षेत्रों में समस्याएं थीं। लेकिन सुरक्षा कर्मियों को तुरंत मौके पर तैना किया। जिसके बाद स्थिति नियंत्रित हो गई। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

चुनाव अधिकारी ने बताया है कि फोन और एसएमएस के जरिए कुछ शिकायतें मिली हैं, उनकी बुधवार को जांच की जाएगी। उन्होंने बताया है कि सभी स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे और वेब कैमरा लगाने में समस्या थी। लेकिन इसे अंत समय तक लगा लिया गया था। कुछ स्थानों पर इंटरनेट कनेक्शन की कमजोरी के कारण वेब कास्टिंग में समस्या थी। उन्होंने कहा कि पश्चिम त्रिपुरा लोकसभा क्षेत्र की तुलना में पूर्वी त्रिपुरा लोकसभा सीटों को अधिक महत्व दिया गया है। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

उल्लेखनीय है कि पूर्वी त्रिपुरा लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान होने वाला था। लेकिन सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर इस सीट पर तीसरे चरण में मतदान कराया गया। श्रीराम तारनीकांत ने कहा कि पूर्वी त्रिपुरा लोकसभा चुनाव क्षेत्र में मतदान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया। खबर लिखे जाने तक मिली जानकारी के अनुसार 1,645 मतदान केंद्रों में से 174 बूथों के तथ्य प्राप्त नहीं हो सके थे।

Recommended

Spotlight

Follow Us