अक्षय कुमार के साथ प्रधानमंत्री का गैर राजनैतिक साक्षात्कार

Daily Hunt News 23-04-2019 22:12:53

मुंबई। सोमवार को अक्षय कुमार के जिस पोस्ट ने सोशल मीडिया से लेकर बालीवुड और राजनैतिक गलियारों तक में हंगामा मचा दिया था, उसके रहस्य का अंदाज देर रात तक लग गया था, लेकिन अब अक्षय कुमार ने अधिकारिक रुप से अपनी पोस्ट के रहस्य का परदा खोलते हुए बताया है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक बातचीत की है, जिसका प्रसारण बुद्धवार की सुबह होगा। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में लिखा कि ऐसे वक्त में, जब देश भर में चुनाव का माहौल हो, ऐसे में राहत लेते हुए मैं बताना चाहता हूं कि ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मैंने प्रधानमंत्री के साथ पूरी तरह से गैरराजनैतिक बातचीत की, जिसका प्रसारण सुबह नौ बजे से होगा। अक्षय कुमार ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में लिखा था वे कुछ ऐसा करने जा रहे हैं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया। 

जानिए, छींक से जुड़े शकुन-अपशकुन के बारे में...
यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार के इस पोस्ट को लेकर अटकलों का बाजार गरम हो गया कि वे भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर दिल्ली में कांग्रेस नेता अजय माकन का मुकाबला करेंगे। हालांकि कनाडा का पासपोर्टधारी होने की वजह से ये कानूनन मुमकिन नहीं है कि अक्षय कुमार देश की चुनावी प्रक्रिया में कोई हिस्सा ले सकें। वे न तो चुनावों में खड़ा हो सकते हैं और न ही वे मतदान कर सकते हैं। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

जब अक्षय कुमार की पोस्ट को लेकर चुनावी अटकलों का मामला गरमाता चला गया, तो सोमवार को ही कुछ देर बाद अक्षय कुमार ने स्पष्ट किया कि वे चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपनी पोस्ट के रहस्य को बनाए रखा, जिसको उन्होंने अब बेपर्दा किया है। अक्षय कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक माने जाते हैं और कई अवसरों पर वे केंद्रीय सरकार के समर्थन में आगे आए हैं। 

Recommended

Spotlight

Follow Us