श्रीलंका में दोबारा आतंकी हमले की आशंका, कोलंबो में अलर्ट जारी

Daily Hunt News 23-04-2019 21:43:36

कोलंबो। आतंकी हमले के दोहराए जाने की सूचना के बाद कोलंबों के सभी थानों को हाई अलर्ट जारी किया है। इस बीच पुलिस ने यहां विस्फोटक से लदे होने के शक में एक अज्ञात ट्रक और एक वैन की तलाशी ली गई। रिपोर्ट के मुताबिक, कोलंबो हार्बर के सुरक्षा निदेशक की ओर से जारी चेतावनी में कहा गया कि खुफिया तंत्र को सूचना मिली है कि बड़ी मात्रा में विस्फोटकों से लदा एक अज्ञात कंटेनर ट्रक और एक वैन कोलंबो की ओर बढ़ रहे हैं।  विदित हो कि ईस्टर पर रविवार को श्रीलंका में हुए श्रृंखलाबद्ध विस्फोटों में 320 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं और मंगलवार को उनका राष्ट्रीय शोक मनाया गया। 

https://www.sanjeevnitoday.com/career/ssc-mts-recruitment-2019-employee-selection-commission-recruitment-of-10674-posts-of-multitasking-staff/20190423/247848

समाचार एजेंसी एएफपी ने पुलिस के हवाले से कहा कि श्रीलंका के होटल में मंगलवार को एक और आत्मघाती हमले की कोशिश की गई। लेकिन आतंकियों का चौथा योजनाबद्ध हमला विफल रहा है। उधर, , श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने धमाकों में मारे गए लोगों के प्रति शोक व्यक्त जताया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि हो सकता है कि ये धमाके न्यूजीलैंड में क्राइस्ट चर्च हमले की वजह से किए गए हों, लेकिन वहअभी कुछ नहीं कह सकते। पूछताछ कर रही पुलिस ही इस पर कुछ कह पाएगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हालांकि श्रीलंका के विदेश राज्य मंत्री ने कहा कि जांच एजेंसियों ने गिरफ्तार संदिग्धों से पूछताछ के बाद संकेत दिया है कि न्यजीलैंड में क्राइस्ट चर्च की मस्जिदों में हुए हमलों का बदला लेने के लिए यहां के गिरिजाघरों और होटलों में आत्मघाती विस्फोट किए गए जहां बड़ी संख्या में ईसाइयों के होने की संभावना रहती है।

Recommended

Spotlight

Follow Us