KKR vsCSK: जडेजा और रैना के तूफान में उडी कोलकाता, चेन्नई ने 5 विकेट से जीता मैच

Daily Hunt News 4/14/2019 3:40:31 PM

कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन का 29वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। जिसमें कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी कर चेन्नई के सामने 162 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम ने 19.4 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। चेन्नई की तरफ से जडेजा​​ 31 और सुरेश रैना 58' रन बनाकर नाबाद रहे। वही शेन वॉटसन 6, डुप्लेसिस​ 24 , रायडू​ (5 रन), जाधव 20, धोनी​​ (16) ने रन का योगदान दिया। कोलकाता की तरफ से नरेन, चावला ने दो-दो, और हैरी ने एक विकेट हासिल किया। 

येदियुरप्पा का आरोप, निखिल की जीत के लिए प्रति बूथ पांच लाख खर्च कर रहा जेडीएस
यह भी पढ़ें

इससे पहले इस मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। जिसके बाद कोलकाता ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 161 रन बनाये। कोलकाता की तरफ से क्रिस लिन ने (82) रन की धमाकेदार पारी खेली। इसके अलावा शुभमन (15 रन), कार्तिक (18 रन), सुनील नेरन (2), नीतीश राणा (14), उथप्पा (0), रसेल (10), चावला (4) ने रन का योगदान दिया। वही चेन्नई की तरफ से इमरान ताहिर ने सर्वाधिक 3 विकेट झटके। इसके अलावा सेंटनर ने 1, शार्दुल ने 2 विकेट हासिल किये। 

KKR vsCSK Imran Tahir shocks third wicket Chris Lynn sent to pavilion

चेन्नई ने इस मैच के लिए अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं, कोलकाता ने अपनी टीम में तीन बदलाव किए हैं। कोलकाता ने लौकी फग्र्यूसन, जोए डेनली और कार्लोस ब्राथवेट की जगह क्रिस लिन, सुनील नेरन और हैरी गर्नले को अंतिम एकादश में शामिल किया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

एक तरफ जहां सात मैचों में से 6 में जीत हासिल कर धोनी की टीम अंक तालिका में नंबर एक पर बनी हुई है। वहीं केकेआर की टीम सात में 4 मैच में जीत हासिल करके दूसरे पायदान पर है। ऐसे में नंबर एक और नंबर 2 टीमों के बीच आज का मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है। 

ु

दोनों के बीच आईपीएल में अबतक कुल 20 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से 7 में कोलकाता को और 12 में चेन्नई सुपर किंग्स को जीत हासिल हुई है। जिसमें से 1 बगैर किसी निर्णय के समाप्त हुआ।
 
दोनों टीमें

कोलकाता नाइट राइडर्स : सुनील नारायण, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (w / c), आंद्रे रसेल, शुभमन गिल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, प्रिसिध कृष्णा, हैरी गर्निय

चेन्नई सुपर किंग्स : शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी (w / c), रवींद्र जडेजा, मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर

Recommended

Spotlight

Follow Us