विवाह से पहले ही गंगा में कूदकर युवक ने दी अपनी जान, जानिए पूरा मामला

Daily Hunt News 4/14/2019 5:45:02 PM

मिर्जापुर। सुसाइड प्वाइंट बन चुके चुनार स्थित बालाघाट गंगा पुल से रविवार को एक युवक ने गंगा नदी में छलांग लगा दी। गोताखोरों की सहायता से युवक की तलाश की जा रही है। नौ माह के भीतर आठ लोग नदी में कूदकर जान दे चुके हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

TRT

जुर्म की इबारत लिख करोड़पति बन गया था ये शख्स
यह भी पढ़ें

चुनार थाना क्षेत्र के बहेरा कुसुम्ही गांव निवासी पांचू पुत्र रामू रविवार बालूघाट स्थित पक्का पुल से गंगा नदी में छलांग लगा दी। पुल पर लावारिस मोटर साइकिल देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने छानबीन की तो एक युवक के गंगा में कूदने की जानकारी हुई। पुलिस ने तत्काल गोताखोरों की सहायता से गंगा में कूदे युवक की तलाश शुरू कर दी। 

TRT

युवक के पिता रामू ने मोटर साइकिल की पहचान करते हुए बताया कि उसका पुत्र पांचू चुनार स्थित एक सरिया फैक्ट्री में नौकरी था। रात ड्यूटी करने की बात कहकर घर से निकला और सुबह तक वापस नहीं लौटा। इसी अप्रैल माह में उसकी शादी होने वाली थी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि मात्र नौ माह पूर्व शुरू हुए इस पुल से कूदकर आठ लोग अपनी जान दे चुके हैं। सुसाइड प्वाइंट बनते जा रहे इस पुल को लेकर स्थानीय नागरिकों ने बड़ी-बड़ी जाली लगाई जाने की मांग जिला प्रशासन से रखी है, लेकिन अभी तक स्वीकृत नहीं मिली है।

Recommended

Spotlight

Follow Us