वर्ल्ड कप के लिए वीरेंदर सहवाग ने चुनी खतरनाक भारतीय टीम, इन दग्गजों की किया शामिल

Daily Hunt News 4/14/2019 5:57:08 PM

नई दिल्ली। इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप 2019 के लिए चयनकर्ता सोमवार (15 अप्रैल) को भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम का ऐलान करेंगे। इस बीच भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने भी टि्वटर पर इस टूर्नमेंट के लिए अपनी टीम चुनी है।  

बीयू, सीयू व वीवीपैट का द्वितीय रैण्डमाइजेशन सम्पन्न
यह भी पढ़ें

पूर्व सलामी बल्लेबाज सहवाग ने सोशल मीडिया पर 15-सदस्यीय टीम पोस्ट की है। वर्ल्ड कप की शुरुआत 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाएगा। 

240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सहवाग ने इस ट्वीट में वर्ल्ड कप 2015 की टीम भी साथ पोस्ट की है। सहवाग ने बताया कि उनकी 2019 टीम में से 7 खिलाड़ी 2015 के वर्ल्ड कप का भी हिस्सा थे वहीं 8 खिलाड़ी नए हैं। 

ु

विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी 2015 की टीम का भी हिस्सा थे। वहीं 8 नए खिलाड़ी हैं- केएल राहुल, विजय शंकर, हार्दिक पंड्या, केदार जाधव, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत। 

सोमवार को मुख्य चयनकर्ता MSK प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति की मुंबई में बैठक होगी जिसके बाद वर्ल्ड कप के लिए टीम चुनी जाएगी। फिलहाल भारतीय क्रिकेट इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सहवाग की चुनी हुई टीम- विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, केदार जाधव, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, विजय शंकर, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत 

Recommended

Spotlight

Follow Us