KKR vsCSK: इमरान ताहिर ने झटके चार विकेट, लिन के बाद रसेल को भेजा पवेलियन

Daily Hunt News 4/14/2019 3:40:31 PM

कोलकाता। आईपीएल 12 के मौजूदा सीजन के 29वें मुकाबले में इडेन गार्डन्स के मैदान पर कोलकाता नाइट राइ़डर्स और चेन्नई सुपर किंग्स आमने -सामने है। जिसमे चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। खबर लिखे जाने तक कोलकाता ने 15 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 133 रन बना लिए हैं। शुभमन (1' रन) और कार्तिक (9' रन) क्रीज पर हैं। सुनील नेरन (2), नीतीश राणा (14), उथप्पा (0), क्रिस लिन (82), रसेल (10) रन बनाकर पवेलियन लौटे। 

येदियुरप्पा का आरोप, निखिल की जीत के लिए प्रति बूथ पांच लाख खर्च कर रहा जेडीएस
यह भी पढ़ें

एक तरफ जहां सात मैचों में से 6 में जीत हासिल कर धोनी की टीम अंक तालिका में नंबर एक पर बनी हुई है। वहीं केकेआर की टीम सात में 4 मैच में जीत हासिल करके दूसरे पायदान पर है। ऐसे में नंबर एक और नंबर 2 टीमों के बीच आज का मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

दोनों के बीच आईपीएल में अबतक कुल 20 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से 7 में कोलकाता को और 12 में चेन्नई सुपर किंग्स को जीत हासिल हुई है। जिसमें से 1 बगैर किसी निर्णय के समाप्त हुआ।

ु

हालांकि इडेन गार्डन्स के मैदान पर दोनों के बीच खेले गए मुकाबलों पर नजर डाली जाए तो दोनों के बीच इस मैदान पर कांटे की टक्कर हुई है। यहां दोनों टीमों के बीच 8 मैच खेले गए हैं जिसमें से दोनों को चार-चार बार जीत हासिल हुई है। 
 
दोनों टीमें

कोलकाता नाइट राइडर्स : सुनील नारायण, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (w / c), आंद्रे रसेल, शुभमन गिल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, प्रिसिध कृष्णा, हैरी गर्निय

चेन्नई सुपर किंग्स : शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी (w / c), रवींद्र जडेजा, मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर

Recommended

Spotlight

Follow Us