नेपाल में हवाई अड्डे पर विमान हेलीकॉप्टर से टकराया, 3 मरे, 3 घायल

Daily Hunt News 4/14/2019 5:10:40 PM

काठमांडू। नेपाल में लुक्ला हवाई अड्डे पर रविवार सुबह सुमित एयर का एक विमान उड़ान भरते समय एक खड़े हेलीकॉप्टर से टकरा गया। इस दुर्घटना में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए हैं। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट से मिली। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

फिश टेल एयर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुमन पांडे ने कहा कि लुक्ला स्थित तेंजिंग हिलरी हवाई अड्डे पर यह दुर्घटना करीब 9 बज कर दस मिनट (स्थानीय समय) पर हुई।

जानकारी के मुताबिक, घायलों में मनंग एयर (9सी-एएलसी) के पायलट जीबी गुरुंग भी शामिल हैं। सभी घायलों को एयर एंबुलेंस से काठमांडू ले जाया गया है। इनका ग्रांड हॉस्पीटल में उपचार किया जा रहा है।

हनीमून पर पति की एक आदत से परेशान होकर पत्नी ने मांगा तलाक
यह भी पढ़ें

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों में सुमिट एयर के सह-पायलट सुजित धनगाना और लुक्ला हवाई अड्डे की सुरक्षा में तैनात उपनिरीक्षक राम बहादुर खडका भी शामिल हैं। मृतकों के पार्थिव शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए काठमांडू ले जाया गया है।

सोलुखुंबू जिले के पुलिस विभाग का कहना है कि यह दुर्घटना तब हुई जब सुमित यएर के विमान ने उड़ान भरने के दौरान गलत दिशा चुन लिया और एक खड़े हेलीकॉप्टर से टकरा गया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस के मुताबिक, सुमित एयर के पायलट कैप्टन आरबी रोकाया और एक अन्य कर्मचारी आर लामा सुरक्षित हैं। हेलीकॉप्टर मनंग एयर का था। विदित हो कि लुक्ला को माउंट एवरेस्ट जाने के लिए प्रवेश द्वार माना जाता है।

Recommended

Spotlight

Follow Us