आतंकवाद, भ्रष्टाचार, गरीबी हटाना मेरा मिशन: नरेन्द्र मोदी

Daily Hunt News 4/14/2019 4:39:48 PM

अलीगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अलीगढ़ स्थित नुमाइश मैदान में रविवार को भाजपा विजय संकल्प रैली में डॉ. भीमराव रामजी आम्बेडकर को याद करते हुए कहा कि बाबा साहेब के संविधान की ही कृपा है कि प्रधानमंत्री पद पर आज एक चायवाला बैठा है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि आतंकवाद, भ्रष्टाचार, गरीबी को हटाना मोदी का मिशन है। जनसभा में मोदी-मोदी के नारे गूंजने से अभिभूत प्रधानमंत्री ने कहा कि आपका ये प्यार और आशीर्वाद दिल्ली वालों की नींद खराब कर देता है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये बाबा साहेब के संविधान की ताकत है कि आज वंचित, शोषित समाज से निकलकर देश के राष्ट्रपति पद पर एक सज्जन बैठे हैं। गांव और किसान परिवार से उपराष्ट्रपति पद पर कोई बैठा है। बाबा साहब के बताए रास्ते पर चलने का इस चौकीदार ने प्रयास किया है। 

उन्होंने बताया कि बाबा साहब से जुड़े पांच स्थानों को पंचतीर्थ के रूप में विकसित करने का पूरा प्रयास किया। बाबा साहब एक महान अर्थशास्त्री, नीति निर्माता, लेखक, कानूनविद थे। उन्होंने विपरीत परिस्थितियों में भी ऊंचाई को छुआ।

अनोखी शादी: तीन बच्चों की 2 मांओं से शादी रचाएगा दूल्हा
यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री ने कहा कि पश्चिमी यूपी में कितना बड़ा पाप हुआ, पूरा देश इसका गवाह रहा है। कैसे बहन-बेटियों के साथ दुर्व्यवहार हुआ, कैसे लोगों को अपना घर, अपना कारोबार छोड़ना पड़ा, ये देश ने देखा है। जब पश्चिमी यूपी जल रहा था, मासूम लोग मारे जा रहे थे, तब उसके पीड़ितों की आवाज को अनसुना करने वाला कौन था। 

मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने राजनीति का वो दौर भी देखा है, जब बाबा साहेब के बताए मार्ग पर चलने की बात कहते-कहते, उन्हें भी धोखा दिया गया। कुछ लोगोंं को राजनीति बदलनी थी, लेकिन उन्होंने भी अपना नारा बना लिया है- सबसे पहले परिवार औऱ रिश्तेदार। 

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश 2014 में इन्हें बता चुका है कि जाति की स्वार्थभरी राजनीति नहीं विकास चाहिए। प्रदेश ने 2017 में फिर इन्हें बताया कि जाति की स्वार्थभरी राजनीति नहीं, सबका साथ सबका विकास चाहिए। कहा कि पांच वर्ष के विकास का इतिहास आने वाले पांच वर्ष में विकास की नई आस है। 

जनसभा में सवालिया अंदाज में प्रधानमंत्री ने कहा कि आतंकवाद हटना चाहिए या नहीं? पाकिस्तानी आतंकियों को घुसकर मारना चाहिए या नहीं? सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक करनी चाहिए थी या नहीं? हमारे वीर जवानों को खुली छूट मिलनी चाहिए या नहीं?

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्रधानमंत्री ने कहा कि उज्जवला योजना के अंतर्गत मुफ्त गैस कनेक्शन दिए गए हैं, जिसका फायदा सबको हुआ है। आयुष्मान योजना के तहत गरीबों को 05 लाख रुपये तक मुफ्त की व्यवस्था की गई। 

Recommended

Spotlight

Follow Us