सेल्फी खींचने के दौरान चली गोली, फिर हुआ कुछ ऐसा...

Daily Hunt News 4/14/2019 3:01:26 PM

नई दिल्ली। नई दिल्ली जिले के बाराखंबा इलाके में रणजीत सिंह फ्लाई ओवर के पास शनिवार रात करीब ढाई बजे पिस्टल हाथ में लेकर सेल्फी खींचने के दौरान युवक से अचानक गोली चल गई। इस वाकये में कार ड्राइव कर रहे युवक को गोली लग गई। उसे फौरन लोकनायक जयप्रकाश नारायण (एलएनजेपी) अस्पताल ले जाया गया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

gfg

वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान सलमान (19) के रूप में हुई है। सलमान आरोपित के फूफा का बेटा है। बाराखंबा थाना पुलिस ने धारा 302/25/27 के तहत केस दर्ज कर आरोपित को पकड़ा है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार सलमान परिवार के साथ जाफराबाद इलाके में रहता था। पिता शाकिर हुसैन का निजी कारोबार है। 

OMG: इस सिंगर की फिटनेस का राज जानकर चौंक जाएंगे आप
यह भी पढ़ें

gfg

सलमान अपने मामा के लड़के सोहेल और आमिन के साथ हुंडई क्रेटा कार से इंडिया गेट घूमने गया था। यहां से तीनों फ्लाई ओवर के पास पहुंचे। सलमान कार चला रहा था। उसके पास सोहेल बैठा था। पुलिस सूत्रों के अनुसार सोहेल पिस्टल को हाथ में लेकर सेल्फी खींचने लगा। 

इस बीच अचानक गोली चल गई। गोली सीधा सलमान के चेहरे पर लगी। सोहेल व आमिन घायल सलमान को तुरंत एलएनजेपी अस्पताल लेकर गये। अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को घटना की सूचना दी। बताया जा रहा है कि पिस्टल सलमान लेकर आया था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

टिक-टॉक पर वीडियो अपलोड करने का शौक 
पुलिस सूत्रों का कहना है कि तीनों युवकों को ‘टिक-टॉक’ पर वीडियो डालने का शौक है। पुलिस के अनुसार अभी तक युवकों के पास से ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला है। 

Recommended

Spotlight

Follow Us