अनोखी शादी: तीन बच्चों की 2 मांओं से शादी रचाएगा दूल्हा

Daily Hunt News 4/14/2019 11:56:28 AM

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, दक्षिण गुजरात में पूर्व बार एक दूल्हा 2 दुल्हनों संग विवाह सूत्र में बंधने जा रहा है। ये विवाह पालघर में 22 अप्रैल को होगी। चौंकाने वाली बात तो ये है कि विवाह से पूर्व ही इनके तीन बच्चे हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

fd

एक दुल्हन वापी की कंपनी में जॉब करती है तथा अन्य घर संभालती है। इस विवाह में दूल्हा पालघर का संजय धागडा है। युवक की 10 वर्ष पूर्व बेबी नाम की एक लड़की से मुलाकात हुई। दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे एवं लिव इन में रहने लगे। साल 2011 में शख्स वापी की एक कंपनी में जॉब करने वाली एवं स्कूल की मित्र रीना से प्यार करने लगा। 

तलाक मिलने पर औरत ने करवाया फोटोशूट, जानिए पूरा मामला
यह भी पढ़ें

22 अप्रैल को होगा विवाह 
बता दें कि शख्स को विवाह से पूर्व ही दोनों औरतों से तीन बच्चे हैं। अब व्यक्ति 22 अप्रैल को पालघर के वासा सुतारपाड में दोनों महिलाओं संग विवाह करने जा रहा है। वलसाड में इस विवाह को लेकर बहुत चर्चा है। 

fd

बच्चों को ताने न सुनने पड़ें इसलिए कर रहे विवाह 
शख्स के मुताबिक, मेरे तीनों बच्चे पढ़तेे हैं। लोग मेरे बच्चों को ताना न मारें इसलिए मैं एक साथ दोनों महिलाओं संग विवाह कर रहा हूं। उधर, दोनों युवतियों का कहना है कि हम इस विवाह से काफी प्रसन्न हैं। इस मामले में पुलिस का बताना है कि आदिवासी क्षेत्रों में ऐसे विवाह होना काफी मामूली बात है। 

कपराडा-धरमपुर में बच्चे होने के पश्चात भी करते हैं विवाह  
जानकारी के मुताबिक, आदिवासी क्षेत्र धरमपुर तथा कपराडा में होने वाले समूह विवाह में दूल्हा-दुल्हन अपने बच्चों को संग  लेकर विवाह करते हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसकी प्रमुख वजह ये है कि पैसों की व्यवस्था न हो पाने के कारण अनेक बार लड़का और लड़की विवाह किए बगैर ही दम्पति के रूप में साथ रहने लगते हैं। जब स्थिति में सुधर आ जाता है तो फिर समाज के समक्ष विवाह भी  कर लेते हैं।

Recommended

Spotlight

Follow Us