हनीमून पर पति की एक आदत से परेशान होकर पत्नी ने मांगा तलाक

Daily Hunt News 4/14/2019 10:23:41 AM

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। जानकरी के अनुसार हनीमून पर गई एक महिला ने संयुक्त अरब अमीरात में अपने पति को कंजूस कहते हुए पति से तलाक की अर्जी डाली है एवं औरत ने अबू धाबी डिपार्टमेंट ऑफ फैमिली अफेयर्स में तलाक की अर्जी दाखिल की है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

jghjgh

मिली जानकारी के अनुसार, उसके विवाह को फिलहाल 3 सप्ताह ही हुए हैं और औरत को शीघ्र ही एहसास हो गया कि उसका पति कितना अधिक कंजूस है। इस मामले में बात करते हुए औरत ने कहा कि उसके पति ने विवाह के पश्चात से एक भी यूएई की मुद्रा व्यय नहीं की, जिसे कारण उसे तलाक लेने पर विवश होना पड़ा।

300 फीट की ऊंची पहाड़ी पर लटका हुआ है ये अनोखा होटल, जानिए खासियत
यह भी पढ़ें

jghjgh

इसी संग औरत ने अदालत को बताया कि ‘मेरा पति मुझसे 13 वर्ष छोटा है एवं विवाह के पूर्व दिन से ही उसने मुझसे गृहस्थी का व्यय उठाने हेतु कह दिया।’ वहीं, महिला के पति ने तत्पश्चात सभी दस्तावेज खो जाने का बहाना करते हुए अनेक बिल उससे अपने नाम पर कराने का अनुरोध किया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

महिला के मुताबिक, उसने ये कदम तब उठाया, जब इतना सब कुछ करने के पश्चात भी उसका पति उसके संग अच्छी तरह से नहीं रहता है एवं उसे अनदेखा करने लगा है। जिस कारण उसके विवाहित जीवन में काफी दिक्क़तें आ रही हैं। 

Recommended

Spotlight

Follow Us