तारक मेहता... में वापिस आने के लिए दयाबेन ने रखी ये बड़ी शर्त, जानिए क्या है?

Daily Hunt News 4/14/2019 12:40:29 PM

नई दिल्ली । टीवी का सबसे पॉपुलर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी का सभी फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे है। लेकिन हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आयी है। जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अनोखी शादी: तीन बच्चों की 2 मांओं से शादी रचाएगा दूल्हा
यह भी पढ़ें

fghfgh

कुछ दिनों पहले खबर मिली थी कि दयाबेन इस शो में जल्द ही दिखाई देगी। लेकिन उनकी तरफ से कोई सकारात्मक जवाब नहीं आने के कारण मेकर्स ने उन्हें रिप्लेस करने का फैसला ले लिया है। वही इस शो में अब नई दयाबेन की तलाश भी शुरू हो गई है। उनकी भूमिका के लिए शिल्पा शिंदे, सुमोना चक्रवर्ती का नाम सबसे आगे आ रहा है। 

fghfgh

सूत्रों के मुताबिक दिशा वकानी ने शो पर वापसी के लिए कुछ खास शर्ते रखी थी, जिसके कारण ऐसा हो पाया है... दिशा के पति और निर्माता के बीच मतभेद चल रहे हैं। मयूर ने असित के सामने दिशा की वापसी को लेकर कुछ ऐसी शर्त रखी थी कि जिससे सारा मामला ही उल्टा हो गया।

fghfgh

खबर है कि मयूर ने दिशा की बकाया फीस मांगी है। लेकिन निर्माताओं का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। ये भी माना जा रहा है कि मयूर ने ये शर्त रखी थी कि दिशा महीने में केवल 15 दिन काम करेंगी। बाकी के 15 दिन वह अपने परिवार के साथ रहेंगी। इसके साथ 15 दिन में भी वह हर दिन केवल 4 घंटे काम करेंगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मीडिया रिपोर्टस के मुताबकि दिशा की वकानी का फैसला उनके पति पर निर्भर है, जिसके कारण मेकर्स को दिशा को वापस लाने में मुश्किल हो रही है। देखा जाए तो दिशा के शो में ना रहने से टीआरपी पर गहरा प्रभाव नहीं पड़ा है। इस वजह से मेकर्स दयाबेन के किरदार के लिए नई एक्ट्रेस को साइन कर रहे हैं। 

Recommended

Spotlight

Follow Us