करण जौहर की इस मल्टीस्टारर फिल्म में राजकुमार की हुई धमाकेदार एंट्री

Daily Hunt News 4/14/2019 9:34:29 AM

नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर है। जी हां, खबर मिली हैं कि पहली बार वे करण जौहर की कंपनी की फिल्म में नजर आएंगे। इससे पहले भी धर्मा प्रोडक्शंस की कई फिल्मों के लिए राजकुमार राव के नामों की चर्चा रही। खास तौर पर करण जौहर के निर्देशन में बनने जा रही मल्टीस्टारर फिल्म तख्त और अक्षय कुमार-करीना कपूर की जोड़ी वाली फिल्म गुड न्यूज के लिए राजकुमार राव का नाम चर्चा में था। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

दिशा की जगह कोहली के साथ सारा
यह भी पढ़ें

vbcvb

करण जौहर की कंपनी के सूत्रों ने राजकुमार राव को कास्ट करने की खबर को कंफर्म किया है, लेकिन उस फिल्म का विवरण देने से मना कर दिया, जिसमें वे काम करेंगे। ये संकेत जरुर मिले हैं कि ये एक मल्टीस्टार कास्ट फिल्म होगी, जिसमें तीन हीरो होंगे और राजकुमार राव इनमें से एक होंगे। हालांकि इस बात को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा रही कि करण जौहर की कंपनी दोस्ताना (अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और जॉन अब्राहम) की सिक्वल में राजकुमार राव को कास्ट कर रही है, लेकिन राजकुमार राव खुद और करण जौहर की कंपनी के सूत्र इस खबर का खंडन बहुत पहले कर चुके हैं। 

vbcvb

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आपको बता दे करण जौहर की कंपनी की इस समय दो फिल्में काफी सुर्ख़ियों में है। अगले शुक्रवार को मल्टीस्टारर फिल्म कलंक रिलीज होने जा रही है, तो 10 मई को स्टूडेंट्स आफ द ईयर 2 रिलीज होगी। वही राजकुमार राव भी मेड इन चाइना और कंगना के साथ मेंटल है क्या फिल्म में नजर आएंगे। 

 

 

Recommended

Spotlight

Follow Us