सुषमा ने एक बार फिर की विदेश में समस्याग्रस्त भारतीय की मदद

Daily Hunt News 4/14/2019 3:27:42 PM

किंशासा। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अफ्रीकी देश डेमोक्रेटिक रिपब्लिक ऑफ कांगों में समस्या से घिरे एक भारतीय परिवार की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। यह जानकारी रविवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

दरअसल, एक भारतीय मूल की डाक्टर प्रीति यादव ने संकट में फंसे एक अन्य भारतीय परिवार की मदद के लिए सुषमा स्वराज से सहायता मांगी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “ हमारे एक भारतीय साथी सुनिल शर्मा एक अस्पताल में यहां एक लैब तकनीशियन के रूप में काम करते थे। दो दिनों पहले उनकी मौत हो गई, लेकिन उनके परिवार के पास शव स्वदेश लाने के पैसे नहीं हैं। क्या हम आपसे मदद की उम्मीद कर सकते हैं। “

OMG: इस सिंगर की फिटनेस का राज जानकर चौंक जाएंगे आप
यह भी पढ़ें

इस ट्वीट के जवाब में विदेश मंत्री स्वराज हर संभव मदद का आश्वासन दिया था। उन्होंने पीड़ित परिवार की मदद के लिए डेमोक्रेटिक रिपब्लिक ऑफ कांगो स्थिति भारतीय दूतावास को भी कहा है। सुषमा स्वराज ने लिखा, “ कृपया परिवार से चिंता नहीं करने के लिए कहें, हम अपने खर्च पर कांगो से शव को लाएंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि इससे पहले शनिवार को ही जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों- महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से एक कश्मीरी छात्रा के शव को बांग्लादेश से वापस लाने में मदद की अपील की थी। अनंतनाग जिले की रहने वाली कुरातुल ऐन की शनिवार को बांग्लादेश में मौत हो गई थी। वह वहां ताहिर-उल-निसा मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी।

Recommended

Spotlight

Follow Us