शतक से चूके गेल, पंजाब ने बेंगलुरु के सामने रखा 174 रनों का लक्ष्य

Daily Hunt News 4/13/2019 10:35:10 PM

चंडीगढ़। इंडियन प्रीमियर लीग के 28वें मैच में किंग्स एकादश पंजाब ने अपने घरेलू मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के सामने जीत के लिए 174 रनों का लक्ष्य रखा है। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए। गेल 99 रन बनाकर नाबाद रहे। गेल ने 64 गेदों के सामना किया और 10 चौके और पांच छक्के लगाए।

क्या केन्द्रीय मंत्री जुएल ओराम के आग्रह के बाद दिल्लीप राय भाजपा में होंगे शामिल ?
यह भी पढ़ें

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। क्रिस गेल और केएल राहुल ने पंजाब को तेज शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 6.2 ओवरों में 66 रनों की साझेदारी की। इस साझेदारी को युजवेन्द्र चहल ने तोड़ा। चहल की गेंद पर पार्थिव पटेल ने उन्हें स्टम्प किया। राहुल ने 15 गेंद पर 18 रन बनाए। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे मयंक अग्रवाल भी कुछ खास नहीं कर सके और नौ गेंदों पर 15 रन बनाकर चहल का दूसरा शिकार बने। मयंक को चहल ने बोल्ड किया। मयंक के आउट होने के समय पंजाब का स्कोर 8.5 ओवर में 86 रन था। 110 के कुल स्कोर पर सरफराज खान 13 गेंद पर 15 रन बनाकर पवेलियन लौटे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मोहम्मद सिराज की गेंद पर विकेट के पीछे पार्थिव पटेल ने उनका कैच पकड़ा। मोईन अली ने 14वें ओवर में सैम करन को पगबाधा आउट कर पंजाब को चौथा झटका दिया। करन ने केवल एक रन बनाया। करन का विकेट 113 रनों के कुल स्कोर पर गिरा। 19वें ओवर में बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने उमेश यादव की गेंद पर खतरनाक दिख रहे गेल का आसान सा कैच छोड़ दिया। गेल ने इस ओवर की आखिरी गेंद पर छक्का जड़ बता दिया कि कोहली ने कितनी बड़ी गलती की। गेल के साथ मनदीप सिंह 18 रन बनाकर नाबाद रहे। बेंगलुरु की तरफ से युजवेन्द्र चहल ने दो, मोहम्मद सिराज और मोईन अली ने 1-1 विकेट लिया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस मैच के लिए बेंगुलरु ने अपने अंतिम एकादश में एक बदलाव किया है। उसने टिम साउदी की जगह उमेश यादव को शामिल किया। इस बदलाव के साथ बेंगलुरु तीन विदेशी खिलाड़ियों के साथ ही खेल रही है। जबकि पंजाब ने अपनी टीम में तीन बदलाव किए। हार्डुस विलजोएन को फ्लू है। उनकी जगह एंड्रयू टॉय को शामिल किया गया है। वहीं मयंक अग्रवाल की भी वापसी हुई है। अंकित राजपूत की जगह मुरुगन अश्विन को अंतिम एकादश में शामिल किया गया। 

Recommended

Spotlight

Follow Us