MI vs RR LIVE SCOR: जब रोहित शर्मा ने चालाकी से बचाया अपना विकेट, देखकर हंसते रह गए सब

Daily Hunt News 4/13/2019 9:16:04 PM

नई दिल्ली। आईपीएल के 27वें मैच में वानखेड़े स्टेडियम पर आज राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस आमने- सामने हुई। जिसमे ने राजस्थान जोस बटलर की धमाकेदार पारी की बदौलत ने मुंबई को 4 विकेट से मात दी। 

शाहनवाज हुसैन ने लगाई आजम खान को लताड़, कहा-भाषा की मर्यादा...
यह भी पढ़ें

इस मैच में जोस बटलर ने 89 रन की विस्फोटक पारी खेली। इससे पहले मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के सामने 188 रनो का लक्ष्य रखा। मुंबई की तरफ से क्विंटन डिकॉक 81 और कप्तान रोहित ने 47 रन की पारी खेली।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

इस मैच में रोहित शर्मा ने एक चालाकी भी दिखाई। रोहित शर्मा ने अपने विकेट को बचाने के लिए एक चालाकी भरा आइडिया अपनाया और कामयाब भी रहे। वानखेड़े स्टेडियम में रोहित की यह चालाकी देख सभी हंसते दिखाई दिए।

ु

वही खुद रोहित शर्मा अपने आप को भी हंसने से रोक नहीं पाये। हालांकि, इसके बाद वह ज्‍यादा देर तक नहीं टिक पाये और 47 बनाकर आउट हो गए। जब रोहित 44 रनों के टीम स्कोर पर खेल रहे थे। रोहित पारी के 10वें ओवर में कृष्णप्पा गौतम की एक गेंद पर कदमों का इस्तेमाल कर बड़ी हिट लगाना चाहते थे।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रोहित 2-3 कदम बाहर निकल आए, लेकिन गौतम ने चालाकी दिखाते हुए गेंद को ले स्टंप से बाहर कर दिया। ऐसे में रोहित शर्मा ने समझदारी दिखाई और शरीर से काफी बाहर जाती गेंद पर पैर मार दिया।

Recommended

Spotlight

Follow Us