आलिया की गांधीगिरी

Daily Hunt News 4/13/2019 8:56:06 PM

मुंबई। ऐसा नहीं कि मुन्नाभाई की तीसरी किश्त में आलिया भट्ट को कास्ट किया गया हो, ये मामला आलिया की असली जिंदगी का है, जो गांधीगिरी जैसा है। कंगना ने आलिया भट्ट की फिल्म गली ब्वाय में उनकी परफारमेंस की नुक्ताचीनी करते हुए इसे साधारण परफारमेंस बताया। कंगना इससे पहले भी आलिया पर निजी हमले कर चुकी हैं और उनको करण जौहर की क कठपुतली तक कह चुकी हैं। कंगना ने गली ब्वाय के नाम पर एक बार फिर आलिया को निशाने पर लिया, तो माना जा रहा था कि आलिया भट्ट इस बार चुपचाप नहीं बैठेंगी और पलटवार करते हुए कंगना को लताड़ेंगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस बुद्धवार को रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन के दौरान आलिया जब मीडिया से मिलीं, तो कंगना द्वारा गली ब्वाय को लेकर की गई उनकी आलोचन की बात सुनकर आलिया पहले मुस्करा दीं और फिर बहुत विनम्रता के साथ उन्होंने कहा कि वे कंगना का सम्मान करती हैं। गली ब्वाय की परफारमेंस पर कंगना की टिप्पणी को वे गंभीरता से लेती हैं और भविष्य में बेहतर काम करने की कोशिश करेंगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कंगना ने कहा कि वे हमेशा इस बात को याद रखती हैं कि राजो देखने के बाद कंगना ने इसे उनकी बेहतरीन परफारमेंस बताया था, तो इस कमेंट को उन्होंने एक पुरस्कार की तरह लिया था। आलिया और कंगना के बीच एकमात्र रिश्ता ये है कि आलिया के पिता महेश भट्ट की कंपनी में बनी फिल्म गैंगस्टर से कंगना का कैरिअर शुरु हुआ था। 

Recommended

Spotlight

Follow Us