कंगना के बाद काजोल...

Daily Hunt News 4/13/2019 8:53:14 PM

मुंबई। हाल ही में कंगना को लेकर तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयाललिता पर बायोपिक फिल्म बनाने की घोषणा की गई थी। दक्षिण के अलावा इस फिल्म को हिंदी में भी बनाया जाने वाला था। बाहुबली की दोनों कड़ियों और कंगना की फिल्म मणिकर्णिका का लेखन करने वाले केवी विजयेंद्र राव इस बायोपिक का स्क्रिप्ट तैयार करने वाले थे। इस बीच जे जयाललिता पर एक और फिल्म बनाने की योजना बनी है। ये फिल्म भी तमिल में बनेगी और जानकारी मिल रही है कि इस फिल्म में शीर्ष भूमिका के लिए काजोल को अप्रोच किया गया है। काजोल ने अगर हां कहां, तो वे पहली बार किसी राजनैतिक हस्ती पर बनी फिल्म में काम करेंगी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

काजोल इससे पहले तमिल भाष में वीआईपी 2 में काम कर चुकी हैं, जिसमें रजनीकांत के दामाद धनुष उनके साथ थे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में जयाललिता की करीबी सहेली शशिकला का किरदार भी अहम होगा और इस रोल का प्रस्ताव साउथ की एक्ट्रेस अमला पॉल को भेजा गया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ससिकला इस वक्त घोटालों के कई मामलों में बंगलुरु की जेल में सजा काट रही हैं। फिल्म की योजना को आगे बढ़ाने के लिए काजोल की सहमति का इंतजार किया जा रहा है। जे जयललिता के देहांत के बाद रामगोपाल वर्मा ने भी उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने की घोषणा की थी। अब तक आठ से ज्यादा निर्माता जयललिता की जिंदगी पर फिल्म बनाने की घोषणा कर चुका है। 

Recommended

Spotlight

Follow Us