VIDEO: IPL से पहले KKR के इस बल्लेबाज ने मचाया गदर, मात्र 58 बॉल पर बना डालें इतने, 1 ओवर में जड़े 5 छक्के

Daily Hunt News 3/14/2019 5:01:00 AM

नई दिल्ली। IPL के 12वें सीजन के दिन जैसे- जैसे नजदीक आ रहे है वैसे ही इस लीग में खेलने वाले युवा खिलाड़ी अपनी फ्रैंचाइजियों को इंप्रेस करने का कोई मौका गंवाना नहीं चाह रहे। 

बारात लौट रहे युवकों की कार पेड़ से टकराई, तीन की मौत
यह भी पढ़ें

सैयद मुश्ताक अली ट्रोफी के सेमीफाइनल मैच में भी एक ऐसा नजारा देखा गया। यहाँ महाराष्ट्र की टीम रेलवे के खिलाफ खेलने उतरी तो यहां महाराष्ट्र के विकेटकीपर बल्लेबाज निखिल नायक महाराष्ट्र की जीत के नायक भी बन गए। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए इस मैच में निखिल ने एक ओवर में 5 छक्के जड़कर मैच का रुख ही बदल दिया। 

इस टी20 मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी महाराष्ट्र की पारी का यह अंतिम ओवर था। रेलवे की ओर से पारी का यह अतिम ओवर अमित चंद्रिका प्रसाद मिश्रा फेंक रहे थे। निखिल स्ट्राइक पर थे और उन्होंने इस मीडियम पेस बोलर के इस ओवर में 5 छक्के जड़कर महाराष्ट्र की टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

निखिल ने इस मैच में 58 बॉल पर 95 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 8 छक्के और 4 चौके जड़े। उनकी इस पारी की बदौलत महाराष्ट्र ने रेलवे के खिलाफ निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट गंवकर 177 रन बनाए। इस लक्ष्य के जवाब में महाराष्ट की टीम सिर्फ 156 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

Recommended

Spotlight

Follow Us